रूची मिस फ्रैसर, शिल्पा मिस टैलेंट चयनित

Hamirpur Updated Thu, 27 Sep 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। पिनैकल अकादमी आफ फैशन डिजाइनिंग हमीरपुर में नए छात्रों के स्वागत के लिए फ्रैशर पार्टी 2012 का आयोजन किया गया। इस दौरान संस्थान के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। संस्थान के सीनियर छात्रों ने नए छात्रों का स्वागत किया। कार्यक्रम का आगाज नए छात्रों के परिचय के साथ हुआ। इसके उपरांत नए छात्रों ने कला प्रदर्शनी और प्रश्नोत्तरी राउंड में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। इस दौरान रूचि को मिस फ्रैसर, शिल्पा को मिस टैलेंट और पूनम को मिस पर्सनेलिटी चुना गया। अकादमी के प्रबंध निदेशक रमन शर्मा ने कहा कि पिकनैल अकादमी की शुरूआत एक छोटे परिवार की तरह हुई है। संस्थान में हर वर्ष नए छात्रों की संख्या में बढ़ोतरी इस बात का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि पिनैकल अकादमी ने फैशन शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने संस्थान के नए छात्रों का स्वागत किया।
इस दौरान पूनम, अनीता कुमारी, मनीषा, मीना देवी, मोनिका, ज्योति, आरजू, रूचि, शिल्पा देवी, कविता, मीनल, अनूभा, आयना, आमना सहित कई अन्य विद्यार्थियों ने भाग लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सिर्फ 3 मिनट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए हमीरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

3 नवंबर 2017