जलेबी रेस में कंदला स्कूल की अपर्णा अव्वल

Chamba Updated Sun, 02 Dec 2012 05:30 AM IST
पुखरी (चंबा)। बीआरसी कियाणी में प्राइमरी और अप्पर प्राइमरी स्कूलों के छात्रों के लिए खंड स्तरीय मीना उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में खंड परियोजना अधिकारी गुरबचन सिंह भंडारी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। बीआरसी अप्पर प्राइमरी राजीव राठौर ने बताया कि खंड स्तरीय मीना उत्सव में उच्च प्राथमिक के 12 कलस्टर तथा प्राथमिक पाठशालाओं के 16 कलस्टर ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें अप्पर प्राइमरी स्कूलों के लिए आयोजित जलेबी रेस में कंदला स्कूल की अपर्णा प्रथम और सिंढकुंड स्कूल की भारती दूसरे स्थान पर रही। इसके अलावा थ्री लेग रेस में चकलु स्कूल की शिखा और मधु ने प्रथम, पुखरी की शिल्पा और अंजली ने दूसरा स्थान हासिल किया। चम्मच रेस में अनामिका प्रथम और राधा द्वितीय स्थान पर रही। चित्रकला प्रतियोगिता में प्राहनुई स्कूल की रीचा ने पहला और बगडोह की कामिनी ने दूसरा स्थान झटका। भाषण में कियाणी स्कूल की अदिति ने बाजी मारी और सिद्धपुरा की अंजली दूसरे स्थान पर रही। मेहंदी प्रतियोगिता में सिद्धपुरा स्कूल की अंवतिका प्रथम, महुआ की काजल दूसरे स्थान पर रही। सोलो सांग में रीचा, भुवनेश ने अव्वल स्थान प्राप्त किया। रंगोली में कियाणी की साबिया ने पहला तथा संधी स्कूल की अंजली ने दूसरा स्थान पाया। इस अवसर पर प्राइमरी स्कूल की महिला अध्यापकों के लिए आयोजित चेयर रेस में संधी स्कू ल की अध्यापिका संतोष ने पहला, पद्धर की वीना ने द्वितीय स्थान हासिल किया। प्राइमरी स्कूलाें के प्रतिभागियों के लिए बिस्कुट रेस में संधी स्कूल की दिव्या प्रथम और सिढ़कुंड की उर्वशी दूसरे स्थान पर रही। रंगोली में राजनगर स्कूल प्रथम और पुखरी स्कूल ने दूसरा स्थान पाया।
इसके अलावा पेंटिंग प्रतियोगिता में राजपुरा की जया ने बाजी मारी। पद्धर स्कूल की तनिशा दूसरे स्थान पर रही। सोलो सांग में कियाणी की अंजली ने पहला स्थान झटका। सरोल की श्रेया द्वितीय स्थान पर रही। इस मौके पर सरोल खंड की प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी प्रीता देवी, बीआरसी प्राइमरी बिजेंद्र सिंह, केंद्रीय मुख्य शिक्षक दिनेश राठौर प्राइमरी स्कूलों के सीएचटी तथा सीआरसी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017