चुराह में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे

Chamba Updated Wed, 28 Nov 2012 12:00 PM IST
चंबा। चुराह निवासी खेलकू देवी पत्नी जगदीश चंद गांव देहरोग पंचायत टिकरीगढ़ ने कहा कि नकरोड़-चरड़ा में सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण हो रहा है। यहां पर पीडब्ल्यूडी और राजस्व विभाग के अधिकारियों की नाक तले सरकारी जमीन बेची गई है। इस जमीन पर पांच के करीब दुकानों का अवैध रूप से निर्माण हुआ है। इस अवैध कब्जे को लेकर कई बार जिला तथा राज्य स्तर के पीडब्ल्यूडी के पदाधिकारियों क ो शिकायत पत्र सौंपे गए हैं, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव एस राय से इस मामले की उचित छानबीन करने की मांग की है। इसके अलावा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोकनिर्माण विभाग का स्टाफ और पटवारी तथा कानूनगो संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों को जमीन का गलत नक्शा और नकल खतूनी भेजकर उन्हें गुमराह कर रहे हैं। बताया कि मुख्य सचिव ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017