मैहला में खाली हाथ लौटे गैस उपभोक्ता

Chamba Updated Wed, 24 Oct 2012 12:00 PM IST
मैहला (चंबा)। ब्लाक मैहला में रसोई गैस सिलेंडर की सप्लाई नहीं पहुंचने पर लोगों को खाली हाथ घर वापस लौटना पड़ा। इससे लोगों में गैस एजेंसी के प्रति काफी रोष है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को मैहला में गैस सिलेंडर वितरित करने की तिथि तय थी। क्षेत्र के 60 से अधिक उपभोक्ता सिलेंडर लेकर सड़क में गाड़ी का इंतजार करते रहे, लेकिन गाड़ी नही पहुंची। इस कारण लोगों को मायूस होकर घर हाथ घर लौटना पड़ा।
चड़ी पंचायत प्रधान रोशल लाल, मैहला के उपप्रधान मनोज जसरोटिया, देसराज, अश्विन, बालक राम, कर्म सिंह, भूपेंद्र, राज कुमार और राकेश ने बताया कि पिछले एक महीने से यहां रसाई गैस की सप्लाई नहीं हो रही है। उन्हाेंने कहा कि मंगलवार को क्षेत्र के उपभोक्ताओं को गैस एजेंसी ने गैस की सप्लाई भेजने का आश्वासन दिया था। लेकिन यहां सप्लाई नहीं हो पाई। उपभोक्ताओं का कहना है कि वे सिलेंडर लेकर सुबह तय स्थान पर पहुंचे थे।
उन्होंने कहा कि दिनभर गैस की गाड़ी का इंतजार करने पर भी गैस की गाड़ी मैहला नहीं पहुंची।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls