पत्नी की काफी में दवा मिलाने पर मुकदमा

Chamba Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
पांगी (चंबा)। पांगी की मिंधल निवासी धनी देवी ने अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व उसे जहर देकर मारने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार धनी देवी 20 अक्तूबर को अपने पति प्रताप चंद के साथ कमरे में थी। प्रताप चंद ने उसे काफी बनाने के लिए कहा। धनी देवी ने दो कप काफी बनाई। उसने अपने पति को काफी दी व खुद दरवाजा बंद करने चली गई।
वापस लौटने पर जब उसने काफी पीना शुरू की। उसे कुछ संदेह हुआ। कारण काफी का स्वाद ज्यादा ही कड़वा हो गया था। इस पर धनी देवी ने गिलास की जांच की तो उसमें उसे तीन दवा की गोलियां मिलीं। शिकायतकर्ता धनी देवी ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि उसके पति ने उसे जानी नुकसान पहुंचाने के लिए काफी में दवा की गोलियां डाली थी। इसके अलावा उसने बताया कि उसका पति अक्सर उसके साथ बुरा व्यवहार करता है। धनी देवी की शादी प्रताप चंद से तीन साल पहले हुई थी। अभी तक उनकी कोई भी संतान नहीं है। धनी देवी ने बताया कि उसके पति की दूसरी पत्नी भी है। उससे उसके तीन बच्चे हैं। पुलिस अधीक्षक बृज मोहन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए और 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls