चंबा में ईसीएचएस का काम लटका

Chamba Updated Wed, 03 Oct 2012 12:00 PM IST
चंबा। जिला में पूर्व सैनिकों के लिए खुलने वाला ईसीएचएस अधर में लटक गया है। इससे पूर्व सैनिकों को इलाज करवाने के लिए निजी क्लीनिकों का ही सहारा लेना पड़ रहा है। इसे खोलने में हो रही लेटलतीफी से फिलहाल उन्हें ईसीएचएस की सुविधा से महरूम रहना पड़ेगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिला में पूर्व सैनिकों के लिए सरकार द्वारा ईसीएचएस स्वीकृत किया गया था। औपचारिक्ताएं पूरी न होने के कारण पूर्व सैनिकों के इस अस्पताल का निर्माण अधर में लटक गया है। इस कारण पूर्व सैनिकों को इलाज करवाने के लिए स्टेशन हेडक्वार्टर बकलोह जाना पड़ता है। पूर्व सैनिकों को क्लीनिक की सुविधाएं तो मिल रही हैं, लेकिन ईसीएचएस न खुलने से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड के उपनिदेशक जीएस पुरिया ने माना कि जिला के लिए ईसीएचएस स्वीकृत हुआ है। उन्होंने कहा कि कु छ जरूरी औपचारिकताएं पूरी न होने के कारण इसका काम अधर में लटक गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन औपचारिकताओं को पूरा करवाकर ईसीएचएस का काम शुरू करवा दिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls