भरमौर-हड़सर मार्ग पर आवाजाही ठप

Chamba Updated Sun, 26 Aug 2012 12:00 PM IST
भरमौर (चंबा)। भरमौर-हड़सर मार्ग न्योगी और परघाला नाला के पास अवरुद्ध हो गया है। बारिश से सड़क पर मलबा आ गया है। इस कारण श्रद्धालुआें की गाड़ियां भी बीच रास्ते में ही फंस गई हैं। सड़क के दोनों ओर सैकड़ों गाड़ियां फंसी हुई हैं। इसके अलावा दोपहिया वाहन चालक भी परेशान हो रहे हैं। मार्ग बंद होने के कारण श्रद्धालुओं को पैदल चलना पड़ रहा है। हड़सर से लेकर मणिमहेश मार्ग में भी बारिश के कारण कई जगह पर पत्थर गिर रहे हैं और भूस्खलन हो रहा है। पंजाब से बिल्लू, दलजीत, देवेश, पंकज ठाकुर, संजीव, सुनील ने बताया कि सड़क पर मलबा गिरने से यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने में परेशानी पेश आ रही है। उन्होंने बताया कि सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। लोनिवि के एक्सईएन अनिल संगराय ने कहा कि जल्द ही मार्ग को यातायात के लिए बहाल कर दिया जाएगा। मार्ग को खोलने के लिए मशीने और कर्मचारी तैनात कर दिए गए हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls