बारिश और धुंध से जन जीवन प्रभावित

Chamba Updated Thu, 23 Aug 2012 12:00 PM IST
डलहौजी (चंबा)। डलहौजी में पांच दिन से लगातार हो रही बारिश से पर्यटन नगरी में आम जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कारण स्कूली बच्चों और कामकाजी लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। हालात यह है की कई दिनों से सूरज न निकलने के कारण कपड़े नहीं सूख रहे हैं। क्षेत्र में इन दिनों इतनी गहरी धुंध पड़ रही है कि वाहन चालकों को भी परेशानी हो रही है। दिन के समय भी गहरी धुंध के कारण वाहनों में लाइटें जला कर वाहन चलाना पड़ रहे हैं। पर्यटक तो बादलों का मजा ले रहे है ,लेकिन स्थानीय लोगों के लिए यह मौसम मुसीबत बना हुआ है। स्थानीय निवासी पंकज, मोहित, राकेश, सुनील और बंटी ने बताया कि इस बार लगातार बारिश के कारण परेशानी हो रही है। इसके अलावा ठंड भी बढ़ गई है। मणिमहेश यात्रा से लौटे अमृतसर के राजेश और उसके दोस्तों ने बताया कि डलहौजी में वे मणिमहेश यात्रा की थकान मिटा रहे हैं। ठंड और बादलों से भरे मौसम में वे खूब मजा उठा रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls