पति की सुरक्षा को डीएसपी से मिली महिला

Chamba Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
चंबा। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पुखरी में बतौर इतिहास विषय के प्रवक्ता राजेश कश्यप की पत्नी सीमा कश्यप निवासी जनसाली ने डीएसपी से मिलकर अपने पति को एक लड़के से जान का खतरा होने की शिकायत की है। सीमा ने डीएसपी कुलभूषण वर्मा को बताया कि उसके पति राजेश कश्यप पुखरी स्कूल में तैनात हैं। सीमा ने बताया कि 18 जून को जब उसके पति जमा एक कक्षा को पढ़ाने गए तो इस दौरान पढ़ाई कर रही लड़कियों ने उनसे शिकायत की कि नागेश ठाकुर निवासी पुखरी उनके साथ छेड़खानी करता है। राजेश कश्यप ने नागेश से पूछताछ की तो नागेश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस लड़के को अब स्कूल से निकाला जा चुका है। इसके बावजूद वह राजेश कश्यप से रंजिश रखे हुए है। सीमा ने बताया कि उसके पति ड्यूटी के लिए हर रोज चंबा से पुखरी के लिए जाते हैं। ऐसे में आरोपी कभी भी उन पर हमला कर सकता है। सीमा ने आरोपी के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
डीएसपी कुलभूषण वर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच करेगी। बुधवार को आरोपी से पूछताछ की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017