एल्युमिनियम की तार चोरी करते दो धरे

Chamba Updated Fri, 15 Jun 2012 12:00 PM IST
तीसा (चंबा)। तीसा पुलिस ने तार चोरों को रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस मामले में दो लोगों से एक क्विंटल 40 किलोग्राम एल्युमिनियम तार सहित गिरफ्तार किया है। एसपी कुलदीप शर्मा ने बताया कि 14 जून को हैड कांस्टेबल शोकत अली, देवानंद, कांस्टेबल सोेम प्रकाश, मदन कुमार, एसपीओ जुमाल दीन, रमेश कुमार और टेक चंद की टीम देहर के पास नकरोड़ में नाका लगा कर जांच कर रहे थे तो उन्होंने दो लोगों को बिजली की तार काटते हुए देखा और उन्हें पकड़ लिया। पुलिस चोरी के आरोप में नरोत्तम पुत्र चुहड़ू राम निवासी सकोई डाकखाना टिकरीगढ़ तहसील चुराह और जगदेव कुमार पुत्र गोकुल राम निवासी भरणी तहसील चुराह से मौके पर एक क्विंटल 40 किलो तार बरामद की है। एसपी ने बताया कि दोेनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 और 34 केे तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। ज्ञात रहे पिछले दिनों भी तार चोरों ने बिजली बोर्ड की करीब तीन किलोमीटर लंबी एल्युमिनियम की तार चुरा ली थी। इन तार चोरों के पुलिस के हत्थे चढ़ने सेे इस मामले से जुड़े गिरोह का पर्दाफाश होने की उम्मीद है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017