अधिकारियों के रवैये पर बिफरा संघ

Chamba Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
चंबा। जिला अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ विभागीय अधिकारियों के कर्मचारियों के प्रति नकारात्मक रवैये को लेकर उग्र हो गया है। संघ ने दो टूक कहा है कि अधिकारी अपने बर्ताव में बदलाव लाएं, ऐसा न होने पर महासंघ सख्त निर्णय लेने को मजबूर हो जाएगा। महासंघ के जिला प्रधान सतपाल ठाकुर ने कहा कि अधिकारियों के कर्मचारियों के प्रति नकारात्मक रवैये से कर्मचारी परेशान हैं। उन्होंने ऐसे अधिकारियों को चेतावनी दी जाती है कि अगर उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला तो महासंघ उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा। इसके लिए अधिकारी खुद जिम्मेवार होंगे। उन्होंने कहा कि सुंयक्त सलाहकार समिति की बैठक करवाने में हो रही देरी के कारण कई मांगों को हरी झंडी नहीं मिल पाई है। उन्होंने उपायुक्त चंबा से मांग की है कि महासंघ को संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक के लिए शीघ्र समय दें। बैठक के बाद कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कर्मचारी सामुदायिक भवन का कार्य शीघ्र पूरा करवाया जाए। इसका निर्णय प्रदेश संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक में भी हो चुका है। इसके बावजूद अभी तक इसका निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है। महासंघ जिला प्रशासन से मांग करता है कि पिछली बैठक में लिए गए निर्णयाें को शीघ्र लागू किया जाए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017