सलूणी क्षेत्र में बिजली संकट

Chamba Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
सलूणी(चंबा)। सलूणी व आसपास के इलाकाें में बिजली की आंखमिचौली से लोग काफी परेशान है। बिजली न होने के कारण फोटोस्टैट, बैंक, कोष विभाग, डाकघर, तहसील, बैंकों और सलूणी में खोले गए विभिन्न प्रशिक्षण संस्थान को दिन भर दिक्कताें का सामना करना पड़ा।
लोगों, विजय कुमार, लोकेश कुमार, दीप राज, राजू कुमार, मनोज कुमार, रत्न चंद, गोपाल सिंह, प्रेम लाल, टेक चंद का कहना है कि बार-बार बिजली के गुल हो जाने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्कूली बच्चाें की पढ़ाई भी खूब प्रभावित हो रही है। बिजली न होने से फोटोस्टैट की दुकान चलाने वाले दुकानदारों का धंधा भी खूब मंदा चल रहा है। बिजली न होने के कारण लोगों को घंटों डाकघरों में अपने काम को करवाने के लिए खड़ा रहने पड़ा । समस्या बारे लोग कई बार विद्युत बोर्ड को भी अवगत करवा चुके हैं। बिजली के कटों से भी लोग काफी परेशान है। सारा दिन लोगों को बिजली के बार-बार जाने पर गर्मी की तपिश में ही समय व्यतीत करना पड़ा।
विद्युत बोर्ड डलहौजी के एक्सईएन आरके ठाकुर ने कहा कि समस्या उनके ध्यान में नहीं आई है। अगर इलाके में समस्या चल रही है तो इसका समाधान करवाया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल प्रदेश की जनता ने तोड़े पुराने रिकॉर्ड, हुआ 74.45% मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के लिए हुए मतदान में कुल 74% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। रिपोर्ट में देखिए हिमाचल प्रदेश में हुए मतदान की सारी जानकारी।

10 नवंबर 2017