बीएसएनएल की फ्री मैसेज सुविधा बंद

Bilaspur Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
बरठीं (बिलासपुर)। बीएसएनएल की ओर से नववर्ष शुरू होने से पहले ही फ्री संदेश सुविधा बंद कर दी गई है। सभी प्रकार की एसएमएस सेवाओं को अचानक बंद कर दिया गया है। उपभोक्ताओं को मैसेज का आदान प्रदान करने के लिए पहले से अधिक राशि चुकानी पड़ रही है। पूर्व में बीएसएनएल की ओर से फ्री मैसेज सेवा के तहत 20 रुपये के रिचार्ज कूपन पर 15 दिनों की वैधता के साथ 1 हजार एसएमएस उपभोक्ताओं को दिए जाते थे। इसके साथ ही 54 रुपये के रिचार्ज पर 30 दिनों की वैधता के साथ 10 हजार एसएमएस फ्री करने की सुविधा दी जाती थी। नव वर्ष के आगमन पर अचानक ही इन योजनाओं को बंद कर दिया गया है। उपभोक्ता राजेश कुमार, राकेश कुमार, कर्म चंद, बलवीर सिंह, मदनलाल, गोवर्धन सिंह, गोपाल चंद, विशाल, केशव शर्मा, जगतपाल ने कहा कि संदेश सुविधा बंद होने से उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

ये वीडियो देखकर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां एक स्टीमर को पानी में उतारने के लिए लाई गई मशीन ही पानी में गिर गई। देखिए जरा ये तस्वीर।

17 दिसंबर 2017