अनूप चंद भाटिया बसपा जिला अध्यक्ष

Bilaspur Updated Mon, 10 Dec 2012 05:30 AM IST
बिलासपुर। बहुजन समाज पार्टी की की अहम बैठक प्रदेश अध्यक्ष विजय नायर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन की मजबूती के अलावा हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के बारे में चरचा की गई। इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी का भी गठन किया गया। बैठक में प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद अवतार सिंह करीमपुरी ने विशेष रूप से शिरकत की।
बैठक में नई जिला कार्यकारिणी का चुनाव भी किया गया। इसमें अधिवक्ता अनूप चंद भाटिया को एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसके अलावा राजकुमार को महासचिव, पुरुषोत्तम भाटिया को सचिव, नंदलाल चंदेल तथा भोला राम को जिला प्रभारी, अनिल किशोर को जिला कार्यालय सचिव, जबकि संजय कुमार को कोषाध्यक्ष चुना गया। शेष कार्यकारिणी का चुनाव जिला अध्यक्ष द्वारा शीघ्र ही किया जाएगा। बैठक में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी दयाचंद, प्रदेश उपाध्यक्ष हरिओम शर्मा, प्रदेश महासचिव कमल दत्त, प्रदेश सचिव विपत राज, संजीव चंदेल, राकेश, मेहर चंद, कृष्णु राम भाटिया सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। इन कार्यकर्ताओं ने अनूप चंद भाटिया की नियुक्ति के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती, प्रदेश प्रभारी अवतार सिंह करीमपुरी, प्रदेश अध्यक्ष विजय नायर का आभार जताया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

ये वीडियो देखकर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां एक स्टीमर को पानी में उतारने के लिए लाई गई मशीन ही पानी में गिर गई। देखिए जरा ये तस्वीर।

17 दिसंबर 2017