रोहित के हत्यारों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

Bilaspur Updated Sat, 29 Sep 2012 12:00 PM IST
बिलासपुर। स्थानीय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय की केंद्रीय छात्र परिषद और छात्र संगठन बीएसए ने चकमोह कालेज के छात्र रोहित की मौत पर गहरा दुख प्रकट कर इस हत्याकांड की कड़ी निंदा की है। शुक्रवार को आयोजित बैठक में दो मिनट का मौन रखकर रोहित की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की गई। साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की गई।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए एससीए अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि कुछ गुंडा तत्वों ने चकमोह कालेज के छात्र रोहित की हत्या करके एक घर का इकलौता चिराग बुझा दिया। यह किसी एक कालेज का मसला नहीं है। प्रदेश के लगभग सभी कालेजों में इस तरह के गुंडा तत्व ऐसी वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। इससे जहां विद्यार्थियाें में डर पैदा होता है, वहीं उनकी सुरक्षा को लेकर अभिभावक भी चिंतित रहते हैं। इससे शिक्षण संस्थानों पर भी गलत असर पड़ता है। बैठक में प्रस्ताव पारित कर मांग की गई कि रोहित की हत्या के सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाआें की पुनरावृत्ति पर रोक लगाई जा सके। ऐसा न होने पर बीएसए आंदोलनात्मक रुख अपनाएगी। बैठक में एससीए महासचिव शिव कुमार, उपाध्यक्ष मनोज, सहसचिव अजय वात्स्यायन तथा बीएसए के दीपक महाजन, अनु, अनिरुद्ध, भरत भूषण, नवीन, बंटी, पूजा, सुनीता, अशोक, सरोज व नीरज आदि ने भाग लिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

ये वीडियो देखकर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां एक स्टीमर को पानी में उतारने के लिए लाई गई मशीन ही पानी में गिर गई। देखिए जरा ये तस्वीर।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls