उमंग-2012’ में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

Bilaspur Updated Thu, 27 Sep 2012 12:00 PM IST
बिलासपुर। हिमाचल के नंबर वन अखबार अमर उजाला की ओर से आयोजित ‘उमंग-2012’ इंटर स्कूल सोलो एवं ग्रुप डांस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों से आए प्रतिभागी विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा बनवाया। क्लासिकल, पहाड़ी गीतों पर स्कूली बच्चों ने धमाल मचाया। प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर सभी ने अमर उजाला के प्रयासों की जमकर सराहना की।
किसान भवन के सभागार में आयोजित ‘उमंग-2012’ कार्यक्रम का शुभारंभ बिलासपुर कालेज के प्राचार्य आरपी चोपड़ा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद एसवीएम स्कूल की छात्राओं ने सरस्वती वंदना से कार्यक्रम का आगाज किया। इसके उपरांत ग्रुप डांस प्रतियोगिता में ग्लौरी पब्लिक स्कूल के ‘श्री बद्रीनाथ बिशंभरम’ गीत पर शानदार क्लासिकल डांस किया। अल्फा स्कूल बरठीं के विद्यार्थियों ने ‘मैया यशोदा जमना के तट पे’, शिक्षा अकादमी घुमारवीं की छात्राओं ने ‘उड़े जब-जब जुल्फें तेरी’ पर शानदार डांस कर वाहवाही लूटी।
एसवीएम स्कूल रौड़ा ने ‘कितना प्यारा देश है मेरा’, कन्या पाठशाला बिलासपुर की छात्राओं ने ‘खाणा पीणा नंद लैणी गंभरिए’, ‘घूमी लैणा हो नलवाड़ी घूमी लैणी हो’, छात्र पाठशाला बिलासपुर के छात्रों ने ‘अंबे चरण कमल रज तेरे’, माउंट कैलवरी स्कूल की छात्राओं ने ‘भारत हमको जान से प्यारा है’, क्रिसेंट स्कूल की छात्राओं ने ‘सौण महीना पींगा जे पड़ियां’, राधे गोविंद स्कूल की छात्राओं ने शानदार कत्थक नृत्य पेश किया। डीएवी स्कूल की छात्राओं ने डांडिया नृत्य पेश किया। रामा संगीत अकादमी ने ‘बुमरो-बुमरो’ गीत पर धमाल मचाया।
सोलो डांस प्रतियोगिता में साक्षी चंदेल ने मराठी गाने पर डांस किया। साक्षी कौशल ने ‘जयदेव-जयदेव’, गीतिका ने ‘यहां कदम-कदम पर धरती बदले रंग’, रचना ने ‘ये इश्क हाए’, शिवम ने ‘क्या करूं लेडी मैं हूं आदत से मजबूर’, हरीश ने ‘माए नी मेरिए शिमले दी राहे’, अनमोल ने ‘कंगना तेरा नी सानू करे इशारा’ पर खूब वाहवाही लूटी। अंशिका कंवर ने ‘ठियोग रा सायरा बानो’, अग्रिमा ने ‘गुरु ब्रह्मा गुरु विष्णु’, श्रेया ने ‘मनमोनिए सूरत तेरी’, रिचा ने ‘निबुड़ा-निबुड़ा’, महक नड्डा ने ‘पवन मंद सुगंध निर्मल’, वेदांशी ने ‘कहता है मेरा ये दिल पिया’, प्रेरणा ने अपने प्रस्तुतियों से दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी। अंकिता ने ‘जरा मोहब्बत’, प्रियंका ने मनमोहक नाटी प्रस्तुत की। वंशिका शर्मा, खुशी ठाकुर, आदिति गर्ग, मिलाप शर्मा ने अपनी प्रस्तुतियों से सबका मन मोहा।

Spotlight

Most Read

Shimla

कांग्रेस के ये तीन नेता अब नहीं लड़ेंगे चुनाव, चुनावी राजनीति से लिया संन्यास

पूर्व मंत्री एवं सांसद चंद्र कुमार, पूर्व विधायक हरभजन सिंह भज्जी और धर्मवीर धामी ने चुनाव लड़ने की सियासत को बाय-बाय कर दिया है।

17 जनवरी 2018

Related Videos

ये वीडियो देखकर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां एक स्टीमर को पानी में उतारने के लिए लाई गई मशीन ही पानी में गिर गई। देखिए जरा ये तस्वीर।

17 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper