मलबे में दबने से एक की मौत, छह घायल

Bilaspur Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
बिलासपुर। घुमारवीं उपमंडल के तहत जाहू-लदरौर वाया बगेटू-हटवाड़ सड़क पर मंगलवार दोपहर बाद सनैहल खड्ड पर बने पुल की अप्रोच सड़क ढह गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए। एक युवक मलबे में दब गया, जबकि छह अन्य घायल हो गए। घायलों को भोरंज अस्पताल ले जाया गया।
जानकारी के मुताबिक सनैहल खड्ड पर बने पुल की एक ओर की अप्रोच सड़क मंगलवार दोपहर बाद अचानक ढह गई। उस समय खड्ड में पानी उफान पर था। माना जा रहा है कि खड्ड में खनन की वजह से पुल की अप्रोच ढही। उसी दौरान कुछ लोग सड़क के उस हिस्से से गुजर रहे थे। वे इसकी चपेट में आ गए। एक प्रवासी युवक मलबे में दब गया। इसके अलावा प्रवीण, तिलकराज, अभिषेक, अमीचंद, रितेश और राजकुमार घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए भोरंज ले जाया गया। पता चलते ही लोग वहां एकत्रित हो गए। उन्होंने कड़ी मशक्कत से मलबे में दबे युवक को निकाला, लेकिन वह दम तोड़ चुका था। मृतक की शिनाख्त पटियाला निवासी अजय पुत्र सरदूल के रूप में हुई है। एसपी संतोष पटियाल ने घटना की पुष्टि की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

ये वीडियो देखकर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां एक स्टीमर को पानी में उतारने के लिए लाई गई मशीन ही पानी में गिर गई। देखिए जरा ये तस्वीर।

17 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls