विज्ञापन
विज्ञापन

निकाह करने के बाद से हमीदा में तनाव, पुलिस ने एसआईटी का किया गठन

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Sat, 15 Jun 2019 12:06 AM IST
ख़बर सुनें
धर्म परिवर्तन कर विशेष समुदाय के युवक से निकाह करने के बाद हमीदा में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी बनाई है। इसमें डीएसपी, सीआईए टू, साइबर एक्सपर्ट और महिला थाना की टीम होगी। निकाह करने वाले युवक व युवती की तलाश के लिए टीम ने शुक्रवार को भी कई स्थानों पर छापेमारी की। लेकिन उनका सुराग नहीं लग पाया। तनाव को देखते हुए युवती के घर के बाहर भी पीसीआर तैनात है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस ने हमीदा के साथ-साथ उसके रिश्तेदारों व अन्य जगह से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
ये है मामला :
बीती दस जून सोमवार सुबह करीब आठ बजे समुदाय विशेष का युवक नबील एक संगठन के कार्यकर्ता की 19 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर अगवा कर लिया था। युवती के पिता का आरोप था कि आरोपी नबील ने साजिश के तहत उसकी बेटी को अगवा किया। इस दौरान आरोपी घर से छह-सात तोले सोने के गहने व 40-50 हजार रुपये की नगदी भी चोरी कर ले गए। इस साजिश में आरोपी युवक नबील की बहन नाबिया व साथी परवेज व जावेद समेत कई लोगों का हाथ बताया। बताया जा रहा है कि युवक ने पहले से प्लानिंग की हुई थी। प्लानिंग के तहत आरोपी नबील लड़की को अगवा करने के बाद पिंजौर स्थित मदरसे में ले गया। जहां काजी व मौलवी के साथ मिलकर पहले लड़की का नाम परिवर्तन कर नाम बदला। इसके बाद समुदाय विशेष के मौजिज लोगों की मौजूदगी में दोनों का निकाह पढ़ा गया। बुधवार को समुदाय विशेष के लोगों द्वारा लड़की की तरफ से हाईकोर्ट में सुरक्षा को लेकर याचिका अर्जी लगाई गई।

Recommended

करियर के लिए सही शिक्षण संस्थान का चयन है एक चुनौती, सच और दावों की पड़ताल करना जरूरी
Dolphin PG Dehradun

करियर के लिए सही शिक्षण संस्थान का चयन है एक चुनौती, सच और दावों की पड़ताल करना जरूरी

अपनी मनोकामनाओं की पूर्ति हेतु गुरुपूर्णिमा पर चढ़ाएं शिरडी साईं बाबा को महाप्रसाद- 16 जुलाई 2019
Astrology

अपनी मनोकामनाओं की पूर्ति हेतु गुरुपूर्णिमा पर चढ़ाएं शिरडी साईं बाबा को महाप्रसाद- 16 जुलाई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Yamuna Nagar

नए मकान में करना था शिफ्ट, उससे पहले दो बेटों की जिंदगी छीन ले गई बारिश

नए मकान में करना था शिफ्ट, उससे पहले दो बेटों की जिंदगी छीन ले गई बारिश

16 जुलाई 2019

विज्ञापन

और पावरफुल होगी NIA, वोटिंग के बाद लोकसभा में NIA संशोधित विधेयक 2019 बिल पास

आतंकवाद के खिलाफ और सख्त कार्रवाई करने के उद्देश्य से लोकसभा में गरमागरम बहस के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी संशोधित विधेयक 2019 पारित हो गया है।

15 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election