मृतका के नाखूनों से मिले मांस व खून के जरिए आरोपियों तक पहुंचेगी पुलिस

Rohtak Bureau Updated Tue, 06 Feb 2018 11:28 PM IST
महिला के नाखूनों से मिले मांस और खून के जरिये आरोपियों तक पहुंचेगी पुलिस
बीडीपीओ कार्यालय की क्लर्क से दुष्कर्म, हत्या और लूटपाट का मामला
अमर उजाला ब्यूरो
यमुनानगर। शहर की एक कॉलोनी में बंधक बनाकर दुष्कर्म कर महिला की हत्या करने और लूटपाट के मामले में
पुलिस मृत महिला के नाखूनों से मिले मांस और खून के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि दूसरे दिन भी पुलिस हत्यारोपियों का सुराग नहीं लगा पाई। पुलिस ने मंगलवार को मृतक के घर की तरफ जाने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी फुटेज जांच की। पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया। वहीं, मंगलवार सुबह गमगीन माहौल में मृतका का अंतिम संस्कार किया गया।
जगाधरी की एक कॉलोनी में हुई बीडीपीओ कार्यालय में तैनात महिला की हत्या के बाद पुलिस ने मृतका के नाखून व अन्य अंग जांच के लिए अपने पास संरक्षित रखे हैं। नाखूनों से मिले मांस और खून से यहां अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला ने आरोपी के मुंह को खूब खरोचा होगा। अब पुलिस इस आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए मृतका के घर की तरफ जाने वाले मार्ग पर लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों की जांच की। लेकिन इनमें आरोपियों का कोई सुराग नहीं आया। पुलिस शक के आधार पर मृतका के पुराने किरायेदार व पति से भी मामले में पूछताछ कर सकती है।
उल्लेखनीय है कि जगाधरी की एक कॉलोनी में महिला को उसी के घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी। महिला जिले के एक बीडीपीओ कार्यालय में क्लर्क थी। हत्या के बाद बदमाशों ने घर में लूटपाट भी की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ महिला की हत्या, दुष्कर्म और लूटपाट करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

----------
महिला की हत्या के मामले में जांच की जा रही है। वे स्वयं अपने स्तर पर हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम के दौरान लिए गए मृतका के नाखूनों के आधार पर आरोपी की तलाश कर रहे हैं। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।
- राकेश कुमार, एडिश्नल एसएचओ, थाना शहर जगाधरी

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

ये क्या पार्क में नशा करने से मना किया तो किशोर को मार दी गोली

उत्तम नगर इलाके में पार्क में नशा करने से मना करने पर बदमाशों ने एक किशोर को गोली मार दी।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: पत्नी की बहादुरी ने कुछ इस तरह बचाई पति की जान

हरियाणा यमुनानगर से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें लाठी-डंडो से लैस कुछ लोग एक किसान पर जानलेवा हमला कर रहे हैं।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen