पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Yamuna Nagar Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
यमुनानगर। गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार करने, उनकी वर्दी फाड़ने व सरकारी काम में बाधा डालने के चलते पुलिस ने पांच लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया है। उक्त व्यक्तियों द्वारा मुंडा माजरा के पास गश्त कर रही पुलिस के काम बाधा डालते हुए उनसे झगड़ा किया था। पुलिस ने उक्त पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार सिटी पुलिस में तैनात एएसआई पुरुषोत्तम व संदीप पीसीआर नंबर चार से इलाके में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान वह मुंडा माजरा मोड़कर अंडे की रेहड़ी लगाने वाला जोगिंद्र पीसीआर देखकर दुर्व्यवहार करने लगा। जिस पर उक्त दोनो पुलिस कर्मियों ने जब उसे रोका तो वह उलझ गया। इसी दौरान जोगिंद्र के साथ कीमती, गोपाल, राजन व उनका जीजा जसविंद्र भी वहां पहुंच गए और पुलिस कर्मियों से झगड़ने लगे। उक्त लोगों ने दोनो पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ डाली साथी ही उन्हें अपशब्द कहे। इस पर पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना थाना शहर में दी। जिससे वहां अन्य पुलिस कर्मी भी पहुंच गए। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

छेड़छाड़ रोकने गए पुलिस कर्मियों की इन लोगों ने फाड़ दी वर्दी

लोग कानून के रखवालो पर भी हमला करने से नही चूकते। ताज़ा मामला हरियाणा के नन्दा कॉलोनी का है जहां लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले की सूचना मिलने पर पहुंचे पीसीआर के पुलिसकर्मियों पर लोगों ने हमला बोल दिया। यही नहीं उनकी वर्दी तक फाड़ डाली।  

17 अक्टूबर 2017