सहेली का दुराचार करवाने वाली युवती काबू

Yamuna Nagar Updated Sat, 17 Nov 2012 12:00 PM IST
अंबाला। अपनी सहेली को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुराचार करवाने और फिर अश्लील फिल्म बनाने की आरोपी युवती करीबन पौने दो साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। युवती को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कोर्ट की ओर से इस युवती के गिरफ्तारी वारंट भी जारी थे।
पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी एक स्कूल की छात्रा थी। उधर, एक अन्य स्कूल में पढ़ने वाली एक दूसरी लड़की उसकी बेटी की सहेली थी। दोनों में मित्रता थी। पिता के अनुसार एक दिन उसकी बेटी की सहेली उसकी बेटी एक अन्य सहेली के घर जाने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गई।
लेकिन आरोपी युवती उसकी बेटी को किसी सहेली के घर न ले जाकर उसे एक युवक की बुआ के घर ले गई। जहां पहले से दो युवक मौजूद थे। वहां आरोपी युवती ने अपनी सहेली को नशीली कोल्ड ड्रिंक्स पिलाई, जिससे वह बाद बेहोश हो गई। उसके बाद वहां मौजूद दो युवकों ने उसकी बेटी के साथ दुराचार किया और उसकी सहेली ने इस दुराचार की अश्लील फिल्म तैयार की।
पिता ने शिकायत में बताया कि इसी अश्लील फिल्म को दिखाकर उसकी बेटी को कई बार ब्लैकमेल किया गया। एक दिन उसकी बेटी ने दुखी होकर सारी बात घर पर बताई। जिसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को की गई। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों व पीड़ित युवती की सहेली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। दोनों आरोपी युवकों को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी थी, जबकि पीड़ित की सहेली फरार थी। अदालत ने युवती के गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर रखे थे। उधर, पीड़ित की सहेली ने हाईकोर्ट में अपनी जमानत याचिका भी लगाई थी, जो रिजेक्ट हो गई। उसके बाद पुलिस लगातार आरोपी सहेली की तलाश में थी। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

छेड़छाड़ रोकने गए पुलिस कर्मियों की इन लोगों ने फाड़ दी वर्दी

लोग कानून के रखवालो पर भी हमला करने से नही चूकते। ताज़ा मामला हरियाणा के नन्दा कॉलोनी का है जहां लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले की सूचना मिलने पर पहुंचे पीसीआर के पुलिसकर्मियों पर लोगों ने हमला बोल दिया। यही नहीं उनकी वर्दी तक फाड़ डाली।  

17 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls