शराब पीकर हुड़दंग के आरोप में छह गिरफ्तार

Yamuna Nagar Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
बिलासपुर। सामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने व क्षेत्र में शांति बनाए रखने के उद्देश्य से पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थलों पर खुलेआम शराब पीने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने व हुड़दंग मचाने के आरोप में शिव चौक से आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बिलासपुर निवासी ओम प्रकाश, राम पुर जट्टान निवासी सुरेश, चौराही निवासी लक्ष्मण, शेर पुरा निवासी सतनाम, पैंसल निवासी जसवंत, सनौड़ निवासी संजीव के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी देश राज बाजवा का कहना है कि अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

छेड़छाड़ रोकने गए पुलिस कर्मियों की इन लोगों ने फाड़ दी वर्दी

लोग कानून के रखवालो पर भी हमला करने से नही चूकते। ताज़ा मामला हरियाणा के नन्दा कॉलोनी का है जहां लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले की सूचना मिलने पर पहुंचे पीसीआर के पुलिसकर्मियों पर लोगों ने हमला बोल दिया। यही नहीं उनकी वर्दी तक फाड़ डाली।  

17 अक्टूबर 2017