एसडीएम के जगाधरी निगम कार्यालय के औचक निरीक्षण में सामने आईं खामियां

Yamuna Nagar Updated Thu, 04 Oct 2012 12:00 PM IST
यमुनानगर। जगाधरी नगर निगम कार्यालय में कर्मचारियों की पूरी मौज है। यहां कर्मचारी एडवांस में ही हाजिरी लगा रहे हैं। एसडीएम आरएन कौशिक ने नगर निगम कार्यालय का औचक निरीक्षण किया तो वहां गंभीर खामियां पाई गईं। निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम आरएन कौशिक ने हाजिरी रजिस्टर चेक किया तो उसमें कार्यालय के चालक बृजभूषण ने 5 अक्तूबर तक अपने हस्ताक्षर किए थे। वहीं रतनलाल सेवादार ने अपने हस्ताक्षर गलत खाने में किए थे। क्लर्क नरेंद्र कुमार कोर्ट के कार्य से चंडीगढ़ गए हुए थे, लेकिन हाजिरी रजिस्ट्रर में टूर नहीं लिखा हुआ था। निरीक्षण के दौरान लाइसेंस इंस्पेक्टर नरेश शर्मा और जेई रवि ओबराय को गैर हाजिर पाया गया। नगर निगम कार्यालय के एमई ने एसडीएम को बताया कि जेई फील्ड में गए हुए हैं। एसडीएम ने कड़ा नोटिस लेते हुए अधिकारी को निर्देश दिए कि फोन के माध्यम से किसी भी कर्मचारी की छुट्टी मंजूर न की जाए और सभी पहले से ही छुट्टी मंजूर करवाकर जाएं। उन्होंने नगर निगम जगाधरी के अधिकारी को निर्देश दिए कि 11 बजे से वे नियमित रूप से लोगों की समस्याएं अपने कार्यालय में बैठकर सुनें।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

छेड़छाड़ रोकने गए पुलिस कर्मियों की इन लोगों ने फाड़ दी वर्दी

लोग कानून के रखवालो पर भी हमला करने से नही चूकते। ताज़ा मामला हरियाणा के नन्दा कॉलोनी का है जहां लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले की सूचना मिलने पर पहुंचे पीसीआर के पुलिसकर्मियों पर लोगों ने हमला बोल दिया। यही नहीं उनकी वर्दी तक फाड़ डाली।  

17 अक्टूबर 2017