लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sonipat ›   Watchman attacked with sharp weapon in Sonipat of Haryana

Sonipat: मंदिर के गेट पर शराब पीने से रोका तो चौकीदार पर किया धारदार हथियार से हमला, केस दर्ज

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Tue, 27 Sep 2022 12:44 AM IST
सार

पटेल नगर में चौकीदार ने रात में आरोपियों को शराब पीने से मना किया था। पुलिस ने चौकीदार के बयान पर हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

अपराध
अपराध - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के सोनीपत के पटेल नगर के शिव मंदिर के गेट पर बैठकर शराब पी रहे तीन-चार युवकों को चौकीदार ने रोका तो उन्होंने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। चौकीदार का शोर सुनकर आसपास के लोग आए तो हमलावर भाग गए। घायल चौकीदार को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर उनकी हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने चौकीदार के बयान पर एक नामजद समेत दो-तीन अन्य के खिलाफ हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।



मूलरूप से बैंयापुर खुर्द फिलहाल पटेल नगर निवासी दीपेंद्र शाही ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि वह पटेल नगर में चौकीदार है। वह 24 सितंबर की रात को करीब साढ़े 12 बजे गली नंबर-3 में पहुंचा तो उसने देखा कि तीन-चार युवक शिव मंदिर के सामने गेट पर बैठकर शराब पी रहे थे।


यह भी पढ़ें : Sonipat Accident: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, दो युवकों की मौत, बागपत के सिसाना के हैं दोनों

उसने उन्हें मंदिर के सामने शराब पीने से मना किया तो वे अभद्रता करने लगे। इतना ही नहीं धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसकी गर्दन व शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। वह हमलावरों से बचकर गली नंबर आठ की तरफ भागा और शोर मचाने लगा। वह गली नंबर आठ के पास जाकर गिर गया।

जिस पर लोगों के बाहर आने पर हमलावर भाग गए। उसने पटेल नगर के किशोर ने अपनी गाड़ी में सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। वहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना के बाद पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर श्वेत व दो-तीन अन्य के खिलाफ हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चौकीदार ने रात को मंदिर के गेट पर शराब पीने से रोकने पर धारदार हथियार से हमला करने की शिकायत दी है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है। आरोपियों का जल्द पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  -इंस्पेक्टर सवित कुमार, थाना प्रभारी, सिविल लाइन सोनीपत।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00