लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sonipat News ›   Sonepat: Grocery shopkeeper shot for looting

सोनीपत: लूटपाट के लिए किराना दुकानदार को मारी गोली, गर्दन को छूकर निकली, दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Tue, 06 Dec 2022 03:32 AM IST
सार

मूलरूप से पानीपत के गांव देहरा निवासी कृष्ण जैन कई साल से गन्नौर जैन स्थानक के पास छोटी मंडी में रहते हैं। उनकी गढ़ी झझारा रोड पर कृष्ण किराना स्टोर के नाम से दुकान है। 

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : ANI
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर में गढ़ी झझारा बीएसटी पुल के नीचे रेलवे ट्रैक के पास किराना दुकानदार को दो युवकों ने लूटपाट के इरादे से गोली मार दी। गोली दुकानदार के गले को छूकर निकल गई। जिससे वह घायल हो गए। गोली मारने के बाद दोनों युवक दुकानदार का बैग छीनकर भाग गए।



बैग में नकदी नहीं थी उसमें दुकान की चाबियां व अन्य सामान था। घायल को गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उन्हें सोनीपत के निजी अस्पताल में ले गए।

 

मूलरूप से पानीपत के गांव देहरा निवासी कृष्ण जैन कई साल से गन्नौर जैन स्थानक के पास छोटी मंडी में रहते हैं। उनकी गढ़ी झझारा रोड पर कृष्ण किराना स्टोर के नाम से दुकान है। सोमवार देर रात को वह हर रोज की तरह दुकान बंद करने के बाद पैदल बीएसटी रोड की तरफ जा रहे थे जहां उनका बेटा उन्हें लेने आने वाला था।

जब वह रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे तो बीएसटी पुल के नीचे दो युवकों ने उन्हें घेर लिया और पिस्तौल के बल पर उनसे लूटपाट का प्रयास किया। जब कृष्ण जैन ने विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल की बट से उनके सिर पर कई वार कर दिए। कृष्ण जैन चिल्लाने लगे तो बदमाशों ने गोली चला दी।


गोली उनकी गर्दन को छूकर निकल गई। जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद युवक उनका बैग छीनकर भाग गए। इसी दौरान उनका बेटा वहां पहुंचा और अपने पिता को तुरंत इलाज के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। साथ ही मामले की सूचना डायल 112 पर दी। सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और थाना गन्नौर को घटना के बारे में अवगत कराया। जिसके बाद थाना गन्नौर से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और कृष्ण जैन के बयान दर्ज किए। बाद में उन्हें सोनीपत के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जहां वारदात हुई वह इलाका गन्नौर जीआरपी के अधीन आता है। ऐसे में मामले में जीआरपी कार्रवाई करेगी।

बता दें कि घायल कृष्ण जैन गन्नौर नगरपालिका के पूर्व उप प्रधान पवन जैन के फुफेरे भाई हैं। सूचना के बाद पवन जैन के साथ-साथ फूड ग्रेन एसोसिएशन गन्नौर के प्रधान राजेश जैन भी मौके पर पहुंचे और इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस से बदमाशों का जल्द पता लगाकर गिरफ्तार करने की मांग की।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00