लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rohtak News ›   Murder case registered against two in death of Youth in Gharoti village of Lakhanmajra

Rohtak: रंजिश के चलते युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मारा, पूर्व सरपंच के भाई सहित दो पर हत्या का केस दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रोहतक (हरियाणा) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Fri, 09 Dec 2022 11:15 AM IST
सार

अंकित ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका भाई अक्षय और शमशेर निजी काम से रोहतक बाइक पर जा रहे थे। गुरुवार दोपहर गांव के अड्डे से 500 मीटर दूर पहुंचे तो सामने से गांव के पूर्व सरपंच समुंदर सिंह का भाई सतीश ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते सतीश ने जानबूझकर बाइक को टक्कर मार दी।

मृतक अक्षय
मृतक अक्षय - फोटो : फाइल
विज्ञापन

विस्तार

रोहतक के लाखनमाजरा खंड के गांव घरोटी में ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। आरोप है कि चुनाव की रंजिश के चलते ट्रैक्टर चालक ने जानबूझकर युवक को टक्कर मारी है। पुलिस ने गांव के पूर्व सरपंच के भाई सहित दो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक घरोटी गांव निवासी अंकित ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका भाई अक्षय और शमशेर निजी काम से रोहतक बाइक पर जा रहे थे। गुरुवार दोपहर गांव के अड्डे से 500 मीटर दूर पहुंचे तो सामने से गांव के पूर्व सरपंच समुंदर सिंह का भाई सतीश ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते सतीश ने जानबूझकर बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अक्षय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शमशेर गंभीर रूप से घायल हो गया आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया मामले की सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल शमशेर को पीजीआई में दाखिल कराया। सूचना पाकर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीजीआई के डेडहाउस में रखवाया। साथ ही मृतक के भाई के बयान पर 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।


विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00