लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rohtak News ›   Farmer killed in Nindana village in Rohtak of Haryana

Murder In Rohtak: निंदाना गांव में किसान की हत्या, श्मशान घाट के पास अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

अमर उजाला ब्यूरो, रोहतक (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 08:59 PM IST
सार

शराब पिलाकर घसीटने व ईंट-पत्थर मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। किसान पड़ोसी के बच्चे के छठी कार्यक्रम में गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच करती पुलिस।
जांच करती पुलिस। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के रोहतक जिले के महम कस्बे के निंदाना गांव में पड़ोसी के घर बच्चे के छठी कार्यक्रम में गए 40 वर्षीय किसान अनिल की मंगलवार रात को हत्या कर दी गई। किसान का शव बुधवार सुबह श्मशान घाट के पास अर्धनग्न अवस्था में मिला। आशंका जताई जा रही है कि शराब पिलाने के बाद पहले घसीटा गया, फिर ईंट-पत्थर मारकर हत्या कर दी गई।



किसान की हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस व एफएसएल टीम पहुंची और साक्ष्य एकत्रित किए। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर समे, राजेश और भोलू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


गांव निंदाना में मंगलवार रात में 40 वर्षीय अनिल पड़ोसी के घर बच्चे के छठी कार्यक्रम में गया था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि सुबह उसका शव श्मशान घाट के पास मिला। अनिल के शरीर पर चोट के निशान होने के साथ कपड़े उतारे गए थे। उसके शरीर पर सिर्फ कुर्ता बचा था। उसके मुंह व नाक से खून बह चुका था। पुलिस को मौके से घसीटने के निशान भी मिले हैं। 

जांच अधिकारी राजेश कुमार व एफएसएल इंचार्ज सरोज दहिया ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया। आशंका जताई जा रही है कि अनिल को पहले शराब पिलाई गई।

उसके बाद घसीटा गया और ईंट-पत्थर मारकर हत्या कर दी गई। इस बारे में जांच अधिकारी एसआई राजेश का कहना है कि मृतक के भाई राजेश की शिकायत पर तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

खेती करते थे अनिल
ग्रामीणों के अनुसार अनिल खेती करते थे। उनकी एक बेटी व एक बेटा है, जोकि बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं। लोगों ने बताया कि अनिल की किसी से दुश्मनी नहीं थी। वह मिलनसार व्यक्ति थे। उनके पास सिर्फ एक एकड़ जमीन थी। इसके अलावा वह गांव में हिस्से व ठेके पर जमीन लेकर खेती करते थे। मृतक के बड़े भाई राजेश ने पुलिस को बताया कि वह तीन भाई व एक बहन हैं। अनिल उनसे अलग रहते थे। छह दिसंबर को गांव में उसका भाई गांव के ही एक व्यक्ति के बच्चे के छठी में गए थे। कार्यक्रम में और लोग भी शामिल थे। इसमें से तीन युवकों पर चोट मारकर भाई की हत्या का आरोप लगाया गया है। 

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00