रोडवेज में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे साढ़े बारह लाख रुपये

Rohtak Bureau Updated Wed, 14 Feb 2018 03:01 AM IST
आरोपी एक राजनीतिक पार्टी का नाम लेकर बोला- मेरी चलती है पार्टी में, ऑफिसर बनवा दूंगा
अमर उजाला ब्यूरो
रोहतक।
रोडवेज निगम में नौकरी लगवाने के नाम पर एक आरोपी ने कंसाला के पवन राज से साढ़े बारह लाख रुपये ठग लिये। नौकरी नहीं लगने पर जब पवन ने रुपये वापस मांगे तो आरोपी ने उसपर रिवाल्वर तानकर गोली मारने की धमकी दी। इस संबंध में शहर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
पुलिस को दी शिकायत में गांव कंसाला निवासी पवन राज ने बताया कि तीन महीने पहले उसकी मुलाकात मायना निवासी बसंत राठी से हुई थी। कुछ समय बाद बसंत ने पवन से बताया कि उसकी प्रदेश सरकार में अच्छी पकड़ है। किसी की भी नौकरी लगवा दूंगा। आरोपी ने पवन के भाई की रोडवेज में नौकरी लगवाने की बात कही। इसके एवज में 20 लाख रुपये की मांग की। आरोपी ने एडवांस के नाम पर जींद बाईपास पर पवन से साढ़े बारह लाख रुपये लिये। रुपये लेने के बाद आरोपी ने जल्द नौकरी लगाने की बात कही। लेकिन काफी समय पर टालमटोल करता रहा। जब पवन को उसकी हरकत के बारे में पता चला तो उसने रुपये वापस मांगे। कई बार बसंत को कॉल की। मगर उसने रुपये नहीं दिये। इतना ही नहीं आरोपी ने पवन के घर आकर उस पर रिवाल्वर तानकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पवन ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Dehradun

देहरादून के नामी पेट्रोलपंप मालिक ने बेटे संग नौकरानी से किया रेप, कोर्ट में किया सरेंडर

देहरादून के एक नामी पेट्रोलपंप मालिक ने अपने बेटे के साथ नौकरानी को हवस का शिकार बना लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

हनीप्रीत की हुई कोर्ट में पेशी, पंचकूला हिंसा भड़काने का आरोप

पंचकूला हिंसा में देशद्रोह का मामला झेल रहीं डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीतइंसा को बुधवार को जिला अदालत में पेश किया गया।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen