विज्ञापन

फोटो समेत : सरपंचों ने की सप्ताहभर में हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Sun, 04 Jun 2017 12:59 AM IST
ख़बर सुनें
अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन
विज्ञापन
बहादुरगढ़।
सरपंच एसोसिएशन के प्रधान अनूप सिंह छिल्लर की हत्या से इलाके के गांवों के सरपंचों में बेहद रोष है। इस घटना से आहत सरपंचों ने इस्तीफा देने तक की चेतावनी दे डाली है। खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में शनिवार की दोपहर एक सभा हुई। एसोसिएशन के उपप्रधान बबलू की अध्यक्षता में हुई इस सभा में सरपंचों ने बामनोली के सरपंच रहे स्व. अनूप सिंह को श्रद्धांजलि दी। सभा में कहा गया कि अनूप सिंह समाजसेवी प्रवृति एवं बेहद ही ईमानदार व्यक्ति थे। उनकी हत्या पर एसोसिएशन चुप नहीं बैठेंगे। सरपंचों का कहना है हत्याकांड की सीबीआई से जांच करा सात दिन में हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए, नहीं तो वे अपना त्याग पत्र दे देंगे। बैठक में आपसी विचार-विमर्श कर सरपंचों ने मृतक सरपंच के परिवार के परिवार को 50 लाख रुपये की सहायता राशि व एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग उठाई। बैठक के उपरांत सरपंचों ने अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन एसडीएम बहादुरगढ़ को दिया।
ये सरपंच रहे मौजूद
बैठक में सांखोल के सरपंच हुकम सिंह, कसार से टोनी, रोहद से सतीश, आसौदा से रणबीर, लोहारहेड़ी से अशोक, खरमाण से संजय, परनाला से सत्यवान, छारा से जितेंद्र, रोहद से सतीश, दुल्हेड़ा से संजय सिंह, कानोन्दा से अशोक कुमार, नयागांव से रवींद्र सिंह, माजरी से अमित कुमार, नयागांव सैनीयान से जगबीर सैनी, गुभाना से सतबीर सिंह, सोलधा से जोगिंद्र, खैरपुर से अनूप, नीलोठी से बलराज, जसोरखेड़ी से संदीप, डाबोदा से फूलकंवार, लडरावन से राजेश कुमार, आसंडा से शमशेर, सिलोठी से हरिकेश, खेड़ी जसोर से अनिल कुमार, टांडाहेड़ी से ओमप्रकाश, दहकौरा से आजाद सिंह, आसौदा सिवान से अजीत कुमार, मेहंदीपुर से मोहिंदर सिंह, जरदक पुर से सत्यव्रत, देशलपुर से विक्रम सिंह, नूना माजरा से मंजीत सिंह, जाखौदा से जगबीर सिंह, मुकुंदपुर से मंजीत, रिवाड़ी खेड़ा से समुंद्र सिंह, मातन से जसबीर सिंह, मांडोठी से सतपाल सहित कई अन्य गांवों के सरपंच भी इस बैठक में मौजूद थे।

- फोटो 10 : बीडीपीओ कार्यालय में बैठक करते सरपंच।

Recommended

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे
ADVERTORIAL

सर्दी में ज्यादा खाएं देसी घी, जानें क्यों कहते हैं इसे ब्रेन फूड और क्या-क्या हैं इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Rohtak

सीलिंग

सीलिंग

17 जनवरी 2019

विज्ञापन

रेस्टोरेंट में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग CCTV में कैद, मैनेजर को मारी गोली

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट के अंदर घुसकर वहां के मैनेजर पर गोलियां चालाई गईं। पूरा मामला रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस सीसीटीवी में बदमाशों के चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं।

16 जनवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree