अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरी आईसीडीएस सुपरवाईजर

Rohtak Updated Mon, 20 Jan 2014 05:53 AM IST
झज्जर। रविवार को स्थानीय श्रीराम पार्क में आईसीडीएस सुपरवाईजर एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ। जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन की प्रधान सविता ने की। बैठक में आईसीडीएस सुपरवाईजर की समस्याओं को लेकर विचार-विमर्श किया गया। प्रदर्शन के उपरांत उनकी ओर से नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए प्रदर्शन करना विरोध भी जताया।
प्रदर्शन से पूर्व अपने संबोधन में उन्होंने बताया कि पिछले पांच सालों से आईसीडीएस सुपरवाईजर की वेतन विसंगति दूर करने, आईसीडीएस सुपरवाईजर की जिम्मेवारी के नाम पर रोकी गई वेतन वृद्धि के फैसले वापिस लेने, 300 रुपये वेतन भत्ता दिए जाने, 2000 रुपये प्रतिमाह टीए डीए फिक्स करने आदि मांगों को लेकर सरकार के प्रति रोष है। उपप्रधान सुशीला संभ्रवाल ने कहा कि वेतन विसंगति दूर करने को लेकर आईसीडीएस सुपरवाईजर 26 सितंबर को शिक्षामंत्री से मिले थे। जिस पर शिक्षामंत्री 15 दिनों में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। लेकिन आज तक सरकार की ओर से आईसीडीएस सुपरवाईजर की मांग पर कोई कार्रवाई नही की गई। जिसके कारण आईसीडीएस सुपरवाईजर में सरकार के प्रति रोष है। मांगों के संबंध में शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपा गया है। यूनियन नेताओं ने कहा कि आईसीडीएस सुपरवाईजर यूनियन 21 से 23 जनवरी तक की हड़ताल में बढ़चढ़कर भाग लेगी। प्रदर्शन को संतोष यादव, सरोज दुजाना, सर्वकर्मचारी संघ सह सचिव राजेंद्र जुलाना, जयपाल गुढ़ा आदि ने भी संबोधित किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls