हड़ताल को कामयाब बनाने के लिए कसी कमर

Rohtak Updated Mon, 20 Jan 2014 05:53 AM IST
चरखी दादरी। राज्यस्तरीय हड़ताल की कामयाबी के लिए कर्मचारी संगठनों ने ताकत झोंक दी है। कर्मचारी संगठनों ने बैठकें कर 20 जनवरी से होने वाली हड़ताल की कामयाबी के लिए जिम्मेदारियां सौंपी। चरखी दादरी यूनिट ने ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन और एचएसईबी वर्कर्स यूनियन से संबंधित सर्कल भिवानी के सभी कच्चे और पक्के बिजली कर्मचारी हरियाणा सरकार की वादा खिलाफी के विरोध स्वरूप 21 जनवरी से 72 घंटे की पूर्ण हड़ताल पर चले जाएंगे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य सचिव राजेश्वर श्योराण व यूनिट प्रधान संजय फौगाट और यूनिट वरिष्ठ उप-प्रधान कुलदीप यादव सह-सचिव राकेश बलौदा ने कहा कि हड़ताल से बिजली आपूर्ति भी प्रभावित हो सकती है। रविवार को हड़ताल की तैयारी में प्रदेशस्तरीय जत्था राज्य प्रधान देवेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में शामिल राज्य उप प्रधान अशोक छिब्बड़, राज्य ऑडिटर सुभाष कौशिक दादरी के पुराने बिजली घर पहुंचा। सभा को कर्मचारी नेता कुलदीप नेता, संजय फौगाट, योगेन्द्र शर्मा, राजेश श्योराण, सुभाष कौशिक, अशोक छिब्बड़ ने संबोधित किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls