गौड़ संस्था की स्वर्ण जयंती का न्योता दिया

Rohtak Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
झज्जर। बेरी की ब्राह्मण धर्मशाला में बेरी ब्लाक के ब्राह्मण समुदाय के लोगों की सभा का आयोजन किया गया। सभा में गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा के प्रधान पं. प्रेम सिंह अत्री ने 22 दिसंबर को रोहतक में होने वाली गौड़ संस्था की स्वर्ण जयंती समारोह का निमंत्रण दिया। गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा के प्रधान पं. प्रेम सिंह अत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 22 दिसंबर 2012 को गौड़ संस्थान के 100 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं। गौड़ ब्राह्मण पीजी कालेज रोहतक के प्रांगण में स्वर्ण जयंति समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधान सभा सदस्य कुलदीप शर्मा करेंगे। सभा में कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष डॉ. महेंद्र शर्मा ने स्वर्ण जयंति में अधिक से अधिक लोगों के पहुंचने का आश्वासन दिया। सभा में ब्राह्मण धर्मशाला के प्रधान डॉ. ओमप्रकाश, पं. दुर्गाप्रसाद, मॉ. मदन लाल, सतीश एमसी, राजेंद्र कोषाध्यक्ष विश्वामित्र, यादराम बाकरा, कृष्ण लाटा, राजकुमार दूबलधन, विष्णु दत्त, श्योराम, दिनेश शर्मा, आजाद अत्री, श्री भगवान आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls