भिवानी चौथी बार ओवरआल चैंपियन

Rohtak Updated Tue, 11 Dec 2012 05:30 AM IST
भिवानी। पांचवीं राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता (पायका) में भिवानी ने ओवरऑल ट्राफी जीत ली। हिसार दूसरे स्थान पर रहा। फुटबाल में गुड़गांव और कबड्डी मेें भिवानी प्रथम स्थान पर रहे। विजेताओं को उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने सम्मानित किया।
फुटबाल में गुड़गांव प्रथम, झज्जर द्वितीय और रेवाड़ी तृतीय स्थान पर रहा। कबड्डी में भिवानी ने पहला, रोहतक ने दूसरा और सोनीपत ने तीसरा स्थान पाया। बास्केटबाल में रोहतक प्रथम, सोनीपत द्वितीय और भिवानी तृतीय स्थान पर रहा। बॉक्सिंग में भिवानी प्रथम और सोनीपत ने दूसरा स्थान हासिल किया। एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं में भिवानी प्रथम, पंचकूला द्वितीय और सोनीपत तृतीय स्थान पर रहा। भिवानी ने प्रतियोगिता में 8 गोल्ड, एक सिल्वर और 6 कांस्य पदक हासिल कर ओवरऑल ट्राफी पर कब्जा जमाया।
3000 मीटर दौड़ में गुरप्रीत करनाल, सचिन रोहतक और आशीष जींद क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। 1500 मीटर दौड़ में आशीष जींद ने पहला, गुरप्रीत करनाल ने दूसरा और सुनील हिसार ने तीसरा स्थान पाया। 1600 मीटर रिले दौड़ में रोहित, दीपक, कृष्ण और ननदीप पहले स्थान पर रहे। लंबी कूद में पंचकूला के साहिल प्रथम, सोनीपत के मनजीत द्वितीय और भिवानी के कर्मबीर तृतीय स्थान पर रहे।
ऊंची कूद में उज्ज्वल भिवानी प्रथम, प्रवीण पंचकूला द्वितीय और अनिल भिवानी तृतीय, गोला फेंक मुकाबले में नवीन सोनीपत प्रथम, राजेश भिवानी द्वितीय और अक्षय भिवानी तृतीय स्थान पर रहे। भाला फें क प्रतियोगिता में नवीन सोनीपत ने पहला, अश्विनी महेंद्रगढ़ में दूसरा और परवेश सोनीपत ने तीसरा स्थान पाया।
उपायुक्त अशोक कुमार मीणा, एसडीएम पंकज कुमार और नगराधीश गौरव कुमार ने भिवानी के खिलाड़ियों को लगातार चौथी बार ओवरऑल चैंपियनशिप जीतने के लिए बधाई दी। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर उप-निदेशक खेल बीना शर्मा, जिला खेल अधिकारी छाजूराम गोयत, चेतन शर्मा, कोच मदन लाल, विष्णु भगवान, राजबीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls