एमपीएड छात्रों का प्रदर्शन

Rohtak Updated Wed, 05 Dec 2012 05:30 AM IST
रोहतक। भ्रष्टाचार को लेकर एमडीयू के एमपीएड के छात्र-छात्राओं ने कक्षा का बहिष्कार किया और एमडीयू प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होगी तब तक वे कक्षाओं का बहिष्कार रखेंगे।
मंगलवार को एमडीयू के एमपीएड के काफी संख्या में छात्र-छात्राएं कक्षाओं का बहिष्कार कर कुलपति कार्यालय पर प्रदर्शन किया। छात्रों ने कहा कि एमडीयू प्रशासन ने कुछ छात्रों को एक सेमेस्टर के लिए निष्कासित कर रखा है, इसलिए विभाग के अन्य सभी छात्रों ने भी कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने कुलपति को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई कि अगर उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया गया तो वे कक्षाओं का बहिष्कार जारी रखेंगे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018