सीएम बंसीलाल के समय सबसे अधिक विकास : किरण

Rohtak Updated Fri, 30 Nov 2012 12:00 PM IST
चरखी दादरी। प्रदेश में जितना विकास पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बंसीलाल ने किया है उतना आज तक किसी ने नहीं किया। उन्हीं की विकास परक योजनाओं को वर्तमान सरकार राज्य के विकास के पथ पर आगे ले जा रही है। ये बातें प्रदेश की जनस्वास्थ्य व आबकारी मंत्री किरण चौधरी ने चरखी दादरी के गांव मौड़ी, संतोखपुरा, गोठड़ा, खेड़ी सनवाल गांवाें में 6 करोड़ की लागत से बनने वाली पेयजल परियोजनाओं के शिलान्यास के बाद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अगले दो वर्षों में पेयजल की कोई कमी नहीं रहेगी। प्रति व्यक्ति 70 लीटर स्वच्छ पानी उपलब्ध होगा। इस दौरान ग्रामीणों ने मंत्री किरण चौधरी का ढोल नंगाड़ों के साथ स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पेयजल की इन परियोजनाओं के पूरा होने पर इस इलाके के लोगों की वर्षों पुरानी पेयजल समस्याएं खत्म हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की बढ़ती लोकप्रियता देखकर विपक्षी पार्टियों में खलबली मच गई है । सांसद श्रुति चौधरी ने अपने सांसद निधि कोष से इस हल्के में दो करोड़ की राशि वितरित की थी और उन्हीं के प्रयासों से हल्के में एचआईडीएफ स्कीम के तहत तीन करोड़ की राशि ग्रामीण विकास योजनाओं के लिए मुहैया करवाई गई।
इस अवसर पर जगदीप सांगवान, पूर्व बीईओ रामकुमार मकड़ाना, कृष्ण फोगाट, सरपंच सत्यवीर ,धर्मवीर गोठरा, विजय खोरड़ा, राव राम सिंह, पिताम्बर शर्मा, सरपंच कृष्ण चिड़िया, रामकुमार, संदीप बलौदा, डा. ओमप्रकाश, रविंद्र गोपी, डा. राजकुमार, सरपंच बलकरा, राजकुमार धनखड़, बंटी समसपुर, पवन कुमार, राजेश, अत्तर बलाली, इंद्राज, राजा, सरपंच ढिल्लू नौसंवा, राजेश चहल, रिसाल पहलवान, भोलू मकड़ाना आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

National

इलाहाबाद HC का निर्देश- CBI जांच में सहयोग करे लोक सेवा आयोग

कोर्ट ने लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष को जवाब दाखिल करने के लिए छह फरवरी तक की मोहलत दी है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हरियाणा में प्यार करने की सजा देख रूह कांप उठेगी

हरियाणा के मेवात से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को भरी पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है। युवक का जुर्म दूसरे गांव की लड़की से प्यार करना बताया जा रहा है। पंचायत ने युवक पर 80 हजार रुपये का दंड और पांच जूतों का फरमान सुना था।

18 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper