आरपीएस स्कूल ने जीती ओवरआल ट्राफी

Rohtak Updated Sun, 11 Nov 2012 12:00 PM IST
रेवाड़ी। बाल भवन में आयोजित बाल उत्सव 2012 के समापन पर उपायुक्त सीजी रजनीकांथन ने विजेता बच्चों को सम्मानित किया। विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए आरपीएस स्कूल ने ओवरआल ट्राफी पर कब्जा किया। डान बास्को स्कूल को दूसरा स्थान मिला। समारोह के अंतिम आयोजित विज्ञान माडल प्रतियोगिता के तहत वर्किंग और नॉन वर्किंग मॉडल प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में सीआर कान्वेंट स्कूल, बावल ने बाजी मारी। सीनियर वर्ग के वर्किंग मॉडल में आरपीएस और नान वर्किंग मॉडल में आरकेएस विद्या विहार अव्वल रहा। इस मौके पर करीब साढ़े चार सौ विद्यार्थियों को पुरस्कृत गया।
प्रतियोगिता के अंतिम दिन साइंस के वर्किंग मॉडल में जूनियर वर्ग के वर्किंग मॉडल में सीआर कान्वेंट स्कूल बावल की तोशिका, कनिष्का ने पहला, राव खेमचंद स्कूल के रवि, विकास ने दूसरा और सनग्लो स्कूल के योगेश, अनुभव ने तीसरा स्थान पाया। नॉन वर्किंग मॉडल में सीआर कान्वेंट स्कूल के मिलन, अजय ने पहला, जैन पब्लिक स्कूल की सौम्या, अंशुल ने दूसरा, आरपीएस की अलिशा, नितेश ने तीसरा स्थान पाया।
सीनियर वर्ग के वर्किंग मॉडल में आरपीएस स्कूल की प्रीति, अंकित ने पहला, हरिसिंह स्कूल की मानसी, वसुंधरा ने दूसरा, जैन गर्ल्स स्कूल की पूजा, शिखा ने तीसरा स्थान पाया। नॉन वर्किंग मॉडल में खेमचंद स्कूल की सुनयना, मोहिनी ने पहला, आरपीएस की मोनिका, भवशेश ने दूसरा, कैनाल वैली स्कूल के अमन, प्रिया ने तीसरा स्थान पाया।
इस मौके पर एसडीएम जीएल यादव, नगराधीश संदीप कुमार, जिला रोजगार अधिकारी अशोक यादव, डीडीपीओ नरेंद्र सारवान, तहसीलदार नौरंग राय, नायब तहसीलदार संजीव कुमार, जितेंद्र कुमार, डा. उमाशंकर, सुनील भार्गव एडवोकेट, रिपुदमन गुप्ता, ऋषि सिंहल, ओपी गुप्ता, प्रवीण अग्रवाल, नरेश कौशिक, जेके यादव, श्रीपति सिंह शेखावत, संदीप कुमार, प्रवीण कुमार, अनिल मोरवाल, संदीपा, बाबूलाल, ईश्वर सिंह आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018