नाटक में विजेता रही टीम का स्वागत

Rohtak Updated Sun, 04 Nov 2012 12:00 PM IST
राजकीय कालेज का नाटक विसर्जन को मिला था प्रथम स्थान
एमडीयू में हुए इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल में मिली वाहवाही

भिवानी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में 30 अक्टूबर से एक नवंबर तक हुए इंटर जोनल फेस्टिवल नाटक में प्रथम रहने वाली भिवानी के राजकीय महाविद्यालय की टीम का शनिवार को स्वागत किया गया। प्रतियोगिता में छह जोनों में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीमों ने भाग लिया था।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों के महाकुंभ में राजकीय महाविद्यालय की टीम का संस्कृत नाटक ‘विसर्जन’ प्रथम रहा। इसी कालेज के छात्र विनीत कुमार को नाटक में बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया। कालेज प्राचार्य शमशेर सिंह अहलावत ने विजेता छात्र-छात्राओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि छात्रों और प्रशिक्षकों की मेहनत का ही परिणाम है कि फेस्टिवल में उनको यह सम्मान मिला है। इस अवसर पर डा. आनंद वर्धन, डा. सतबीर सिंह, डा. मुकेश, डा. कविता शर्मा, डा. सुरेश नागर, डा. जगबीर मान, मंजू शर्मा, कुसुम आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls