बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट और केस का मामला तूल पकड़ा

Rohtak Updated Sat, 27 Oct 2012 12:00 PM IST
कैथल। बिजली चोरी पकड़ने गई टीम से मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। विरोध में गुहला डिविजन के कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं, जबकि कई स्थानों पर बिजली कर्मियों द्वारा बैठक कर रोष जताया गया। इसी क्रम में कैथल यूनिट एवं इंजीनियर एसोसिएशन सदस्यों ने सामूहिक रूप से एसडीओ महेंद्र सिंह धीमान की अध्यक्षता में गेट मीटिंग कर रोष जताया। पिहोवा चौक स्थित राजीव गांधी विद्युत सदन के प्रांगण में हुई बैठक में उपस्थित कर्मचारियों ने बिजली कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में बार-बार पुलिस अधिकारियों को अवगत करवाए जाने के बावजूद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई में ढिलाई बरती जा रही है। कर्मचारियों ने कहा कि यदि इस मामले को नहीं सुलझाया गया तो पूरे प्रदेश में इसके विरोध में आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया है। इसके तहत 30 अक्तूबर को कैथल सर्कल के तीनों डिविजनों में धरना दिया जाएगा। सीवन सब डिविजन पूरी तरह से बंद रखी जाएगी। बैठक में राजेंद्र सिंह मोर, एसडीओ रामपाल, मदन गोपाल जिंदल, सुखविंद्र सिंह, राजीव ढिल्लों, दिलबाग सिंह, राजेंद्र रावत, सतपाल आदि मौजूद रहे।
ढांड संवाददाता के अनुसार सब डिविजन सीवन के एसडीओ व बिजली कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के विरोध में ढांड विद्युत निगम के कर्मचारियों ने एचएसईबी वर्कर यूनियन मुख्यालय भिवानी के आह्वान पर धरना दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष जताया। धरने की अध्यक्षता सब यूनिट प्रधान जय भगवान शर्मा ने की। यूनिट के प्रधान सतबीर सिंह, मनोज कुमार, सरदारा राम, सुमेर चंद, जसबीर सिंह सहित सभी कर्मचारी थे।

राजौंद संवाददाता के अनुसार विद्युत प्रसारण निगम कार्यालय में दूसरे दिन भी कर्मचारियाें ने सब यूनिट प्रधान रणधीर सिंह की अध्यक्षता में गेट मीटिंग कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों नेताओं ने अपने संबोधन में सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो उन बिलों की वसूली का दबाव बनाया जा रहा है और यदि कर्मचारी बिलों की वसूली व बिजली चोरी पकड़ने जाते हैं तो उन पर झूठे मुकदमे बनाकर फंसाया जा रहा है। इस दौरान रीत पाल, श्रीराम शर्मा, बलवान सिंह, राम कुमार शर्मा, सत्यवान, राकेश, सब यूनिट प्रधान रणधीर, कैशियर सतपाल चहल, योगेंद्र, धर्मपाल, रमेश, रामस्वरूप, ओमप्रकाश, बीरबल आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी में नौकरियों का रास्ता खुला, अधीनस्‍थ सेवा चयन आयोग का हुआ गठन

सीएम योगी की मंजूरी के बाद सोमवार को मुख्यसचिव राजीव कुमार ने अधीनस्‍थ सेवा चयन बोर्ड का गठन कर दिया।

22 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper