सिटी थाना प्रभारी लाइन हाजिर, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Rohtak Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
नारनौल। पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने ड्यूटी के दौरान शराब पीने पर शहर थाना के एसएचओ को लाइन हाजिर किया है। वहीं शराब पीकर गाड़ी चला रहे तीन पुलिस कर्मियों द्वारा एक व्यक्ति को टक्कर मारने के मामले में एसपी ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए है।
एसपी ने बताया कि मोहल्ला खड़खड़ी के लोगों ने रविवार रात को डीएसपी नारनौल जयपाल सिंह से शहर थाना नारनौल के एसएचओ सतबीर सिंह द्वारा ड्यूटी के समय शराब के सेवन करने की शिकायत की तथा एसएचओ का मेडिकल जांच करवाने की भी मांग की। लोगों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए डीएसपी जयपाल सिंह ने देर रात शहर थाना पहुंचकर एसएचओ सतबीर सिंह का मेडिकल परीक्षण करवाया। एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
वहीं, दूसरे मामले में रविवार रात को ही सीआईए नारनौल की सरकारी गाड़ी में सवार एएसआई राकेश कुमार, ईएचसी सुरेन्द्र सिंह और सिपाही विक्रम सिंह ने सीआईए के निकट स्थित मोहल्ला खड़खड़ी निवासी लक्ष्मीनारायण को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में लक्ष्मीनारायण गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल के परिजनों ने इस घटना की शिकायत डीएसपी जयपाल सिंह को की डीएसपी ने उक्त मामले की जानकारी एसपी को दी। एसपी के निर्देश पर डीएसपी ने सीआईए जाकर मामले की जांच की जिस पर एएसआई राकेश कुमार और एचसी सुरेन्द्र सिंह अनुपस्थित पाए गए और सिपाही विक्रम सिंह शराब का सेवन किए हुए पाया गया। उसका मेडिकल करवाया गया। दुर्घटना में घायल हुए लक्ष्मी नारायण के भाई अनूप की शिकायत पर तीनों पुलिस कर्मियों पर सोमवार को मामला दर्ज कर मामले की जांच अस्पताल पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई राजकरण को सौंपी गई है। इस मामले में एसपी अभिषेक गर्ग ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एएसआई राकेश कुमार, एचसी सुरेंद्र सिंह और सिपाही विक्रम सिंह को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के आदेश अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमबीर सिंह को दिए गए हैं। एसपी ने कहा कि शराब पीकर ड्यूटी करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018