पुलिस ने चेकिंग पर जब्त किए 21 ओवर लोड वाहन

Rohtak Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
नारनौल। पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग के निर्देश पर जिला पुलिस ने पब्लिक प्रोपर्टी को नुकसान पहुंचाने वाले ओवर लोड वाहनों पर शिकंजा कसने के लिए कमर कस ली है। इसी के चलते रविवार को जिला पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में ओवर लोड वाहन धर पकड़ अभियान चला कर 21 ओवर लोड वाहनों को इंपाउंड कर वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान के चलते अन्य दिनों की तुलना में आज सड़कों पर कम ओवर लोड वाहन दौड़ते नजर आए। इससे लोगों ने राहत की सांस ली है।
उप पुलिस अधीक्षक जयपाल सिंह ने बताया कि ओवर लोड वाहनों के कारण एक ओर जहां पब्लिक प्रोपर्टी को भारी नुकसान हो रहा था, वहीं सड़क दुर्घटनाओं को भी बढ़ावा मिल रहा है। जिसकी जिला वासी रोज शिकायतें कर रहे थे। लोगों की शिकायतों के मद्देनजर पुलिस ने जिला स्तर पर ओवर लोड वाहनों की धर पकड़ शुरू की है। इस धर पकड़ अभियान के प्रथम दिन नारनौल शहर थाना पुलिस ने वाहनों की चेकिंग कर 10 ओवर लोड वाहनों को इंपाउंड किया है। इसी प्रकार नारनौल सदर थाना पुलिस ने आठ ओवर लोड वाहनों, नांगल चौधरी पुलिस ने दो व महेंद्रगढ़ पुलिस ने एक ओवर लोड वाहन को इंपाउंड कर चालकों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग के स्पष्ट निर्देश हैं कि जिले से होकर गुजरने वाले हर ओवर लोड वाहन को इंपाउंड किया। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के प्रति कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि ओवर लोड वाहनों की धर पकड़ नियमित जारी रहेगी। दूसरी ओर पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान की नगरवासियों ने सराहना की है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018