इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता बिफरे

Rohtak Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
भिवानी। इंडिया अगेंस्ट करप्शन और जन सांस्कृतिक मंच के कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को सरकार, डीएलएफ और राबर्ट वाड्रा का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारी वाड्रा कंपनी से रिकवरी की मांग कर रहे थे। उन्होंने सरकार को चेताया कि वाड्रा से रिकवरी नहीं की गई तो आंदोलन तेज कर दिया जाएगा।
वीरवार को इंडिया अगेंस्ट करप्शन और जनसांस्कृतिक मंच के कार्यकर्ता नेहरू पार्क में एकत्रित हुए। उन्होंने पार्क के सामने सरकार का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ललित अग्रवाल सीए ने कहा कि राबर्ट वाड्रा को पहुंचाए गए फायदे की हर हाल में रिकवरी की जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के आला नेताओं के इशारे पर प्रदेश सरकार ने वाड्रा एंड कंपनी को फायदा पहुंचाया। दोषी अधिकारियों और नेताओं के खिलाफ भी वाड्रा के साथ साथ मुकदमे दर्ज किए जाएं। नारायण प्रकाश ने डीएलएफ की लूट का कड़ा विरोध किया। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की आम जनता से खिलवाड़ किया जा रहा है। नारायण प्रकाश ने कहा कि 13 अक्टूबर को नया बाजार किशोरी लाल सेवा सदन में इन सभी मुद्दों को लेकर दिल्ली से आईएसी के केंद्रीय कमेटी के कार्यक र्ता जिले भर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस अवसर पर राम अवतार सिंह, चरणदास, आशीष, राजेश, रोशन लाल, राजेश, राजेश तोशामिया, धर्मसिंह, सूबे सिंह, संदी, जतिन राजा, गिरवर सिंह, प्रदीप यादव, बलवान शर्मा, वीना शर्मा, लक्ष्मी खान उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls