मां-बेटी के खाने में मिला जहर, बेटी की मौत

Rohtak Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
रोहतक। महम उपमंडल के गांव मदीना में बीती रात जहरीला खाना खाने से एक युवती की मौत हो गई तथा उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला पीजीआई में भरती है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि खाना खाने के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई थी।
पुलिस के अनुसार बीती रात गांव मदीना निवासी पवन की पत्नी एकता और उसकी बेटी मीनू को परिजनों ने अचेत हालत में पीजीआई में भरती कराया, जहां उपचार के दौरान बेटी मीनू की मौत हो गई। मेडिकल पुलिस चौकी द्वारा सूचना मिलने पर महम पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि एकता और मीनू की खाना खाने के बाद ही तबीयत बिगड़ गई थी। हो सकता है कि खाने में कोई जहरीला पदार्थ गिर गया हुआ। पुलिस ने मीनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीजीआई में उपचाराधीन एकता की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस अभी मामले की छानबीन में जुटी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018