घोषणाओं तक सीमित हैं हुड्डा : इनेलो

Rohtak Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
नारनौल। मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सिर्फ घोषणाओं तक सीमित रह गए हैं। प्रदेश का हर व्यक्ति कांग्रेस के कुशासन से तंग है। यह बात इनेलो की परिवर्तन रैली की सफलता के लिए चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राव होशियार सिंह और कार्यकारी जिला प्रधान लाला ओमप्रकाश गुप्ता ने कही।
इन दोनों लोगों के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को गांव मंडलाना, ढाणी किरारोद, सिहार, फैजाबाद, मेई, हुडीना, रामपुरा, डेरोली, सिहमा, खासपुर, खामपुरा और लहरोदा का दौराकर लोगों को रैली निमंत्रण दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने इनेलो नेता का फूलमालाएं और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया तथा रैली में अपनी अधिकसे अधिकउपस्थिति दर्ज कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान सभाओं को संबोधित करते हुए लाला ओमप्रकाश गुप्ता ने कहा कि आज प्रदेश में चारों आपराधिक घटनाएं रोजाना बढ़ रही है, लेकिन प्रदेश सरकार इन पर रोक लगाने में पूरी तरह विफल हो चुकी है। मुख्यमंत्री हुड्डा केवल घोषणाओं तक सीमित है। राव होशियार सिंह ने कहा कि हर व्यक्ति कांग्रेस के कुशासन से तंग आ चुका है। उन्होंने ग्रामीणों से किया किवे तीन अक्तूबर की नारनौल रैली में अधिकसे अधिकसंख्या में भाग लेकर इनेलो में आस्था जताएं।
इस दौरान उनके साथ सत्यबीर सिंह बडेसरा, सुरेश पटीकरा, सुलोचना ढिल्लोें, भानाराम सैनी, बीर सिंह गहली, तेज प्रकाश एडवोकेट, अशोक सैनी, छोटे लाल गहली, सुरेंद्र पटीकरा, राजकुमार महत्ता, एडवोकेट हरी राम सैनी, सूरजभान एडवोकेट ऊषा नांगल शालू, बिमला जांगड़ा आदि भी उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls