फरीदाबाद ने जीती क्रिकेट टूर्नामेंट

Rohtak Updated Thu, 27 Sep 2012 12:00 PM IST
रेवाड़ी। किशन लाल पब्लिक कालेज के खेल मैदान में चल रही महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की रीजनल इंटर कालेज क्रिकेट प्रतियोगिता फरीदाबाद की टीम ने जीत ली। पंडित जवाहर लाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद ने मेजबान केएलपी कालेज रेवाड़ी की टीम को छह विकेट से हरा कर इंटर जोनल में प्रवेश किया।
फाइनल मैच का शुभारंभ ईटीओ प्रदीप यादव ने किया। केएलपी कालेज की टीम के कप्तान योगेश लखेरा ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 29 ओवर में दस विकेट पर 125 रन बनाए। इनमेें हर्ष ने 42 रन, मनीष ने 23 रनों का योगदान दिया। फरीदाबाद के गेंदबाज सौरभ ने पांच विकेट लिए और राम ने दो विकेट लिए। फरीदाबाद की टीम ने 25 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम की ओर से सौरभ ने 33 और अपर्ण ने 27 रन बनाए।
मुख्य अतिथि प्रदीप यादव और प्रबंध समिति के उप प्रधान बृजलाल गोयल ने विजेता टीम को 3100 और उपविजेता को 2100 रुपये देकर सम्मानित किया। पीईबी के प्रधान सतेन्द्र प्रसाद ने प्रत्येक चौके के लिए 50 रुपये तथा विकेट और छक्के के लिए सौ रुपये का पुरस्कार दिया। इस मौके पर प्रदीप अहलावत, बलबीर सिंह दहिया, सतेन्द प्रसाद, डीके जैन, बृज लाल गोयल, रतन लाल अग्रवाल, राकेश गर्ग, प्राचार्य डा. पीके बंसल, प्रो. एसएस यादव, प्रो. आरपी सिंह, प्रो. एमपी यादव, प्रो. एलएम गौड़, डा. वीके शमा, डा. अभय सिंह यादव आदि उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls