रैंबो क्लब ने घीसा ढाणी को हराया

Rohtak Updated Wed, 26 Sep 2012 12:00 PM IST
रेवाड़ी। रैंबो क्रिकेट क्लब और घीसा की ढाणी क्रिकेट क्लब के बीच पांच एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में रैंबो क्लब की टीम विजयी रही। राव तुलाराम स्टेडियम में खेले गए एक दिवसीय मैच में रैंबो क्रिकेट क्लब ने घीसा ढाणी क्रिकेट क्लब को 162 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। गेंद और बल्ले से हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए हितेश भुराडिया ने मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता।
टास जीतकर पहले खेलते हुए रैंबो क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 231 रनों का स्कोर खड़ा किया। रैंबो क्रिकेट क्लब की तरफ से अंकित ने 84 रन, हितेष भुराडिया ने 32, संदीप पठानिया ने 24 और योगेंद्र मनकस ने 33 रनों का योगदान दिया। घीसा की ढाणी की तरफ से बोहरा ने तीन और देवेंद्र राव ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए घीसा की ढाणी की टीम मात्र 69 रनों के मामूली से स्कोर पर सिमट गई। रैंबो क्रिकेट क्लब की तरफ से हितेश भुराडिया ने छह विकेट, दिनेश यादव और गौरव यादव ने दो-दो विकेट लिए। हितेश भुराडिया को उनके दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls