टैलेंट हंट में गरिमा यादव अव्वल

Rohtak Updated Fri, 21 Sep 2012 12:00 PM IST
रेवाड़ी। सुख शांति कंप्यूटर एजूकेशन की ओर से आयोजित प्रतिभा खोज परीक्षा में जैन गर्ल्स स्कूल की छात्राओं ने बाजी मारी। प्रतियोगिता में जैन गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जैन सीनियर सेकेंडरी और सनराइज मस्तापुर स्कूलों ने भाग लिया। संस्था की ओर से विजेता बच्चों को सम्मानित किया गया। प्रतिभा खोज में जैन गर्ल्स स्कूल की छात्रा गरिमा यादव ने 82 प्रतिशत, ग्रुप बी में अंकिता सैनी ने 83 प्रतिशत अंक पाकर पहला स्थान प्राप्त किया। ग्रुप बी में सपना अग्रवाल ने 84 प्रतिशत अंक लेकर पहला और सनराइज स्कूल की छात्रा प्रियंका यादव ने 84 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा और ग्रुप ए में तरुण कुमार ने 80 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान पाया। ग्रुप ए में जैन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र यतिन ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। कैप्टन रणवीर सिंह, संजीव वर्मा और पायल वर्मा ने छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls