सीपीएस फौजी ने किया विकास परियोजनाओं का लोकार्पण

Rohtak Updated Tue, 07 Aug 2012 12:00 PM IST
भिवानी। मुख्य संसदीय सचिव रामकिशन फौजी ने सोमवार को बवानीखेड़ा हलके के गांव रतेरा, बोहल, सीपर, जमालपुर तथा रोहणात में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया।
मुख्य संसदीय सचिव ने गांव रतेरा में सीसी गलियां, स्कूल कमरे व जलघर में आरओ का उद्घाटन किया। इसके बाद मुख्य संसदीय सचिव ने गांव रोहणात में नवनिर्मित पार्क, अनुसूचित वर्ग की चौपाल, आदर्श गांव, सीसी गलियां और महिला चौपाल ग्रामीणों को समर्पित की। इसके अलावा उन्होंने गांव बोहल में सीसी गलियां, गंदे व बरसाती पानी की निकासी के लिए आरसीसी का नाला, तालाब की रिटेनिंगवाल और श्मशान घाट की चहारदीवारी व आंगनबाड़ी केंद्र का भी उद्घाटन किया। मुख्य संसदीय सचिव ने गांव बोहल में खेल स्टेडियम की आधारशिला रखी।
मुख्य संसदीय सचिव ने गांव सीपर में तालाब के लिए बनाए गए आरसीसी नाले, सीसी गलियां, राजकीय माध्यमिक स्कूल में नवनिर्मित स्कूल कमरे और आंगनबाड़ी केंद्र का उद्घाटन किया। मुख्य संसदीय सचिव ने गांव जमालपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में स्कूल कमरों, जलघर के लिए बनाए गए आरसीसी नाला, राम मंदिर में शेड और हांसी तोशाम रोड से जमालपुर रतेहा सीसी मार्ग का लोकार्पण भी किया। मुख्य संसदीय सचिव ने गांव जमालपुर में ही अनुसूचित जाति वर्ग की धानक चौपाल का नींव पत्थर भी रखा।
उन्होंने कहा कि नौ अगस्त को सांसद दीपेंद्र सिंह बवानीखेड़ा में बनाए जाने वाले महिला कालेज का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने तोशाम से जमालपुर तक लड़कियों के लिए विशेष बस सेवा आगामी सत्र से शुरू करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर नगरपालिका चेयरमैन सुभाष तंवर, भिवानी हलका कांग्रेस प्रधान किरण पाल सिंह, जयदेव, आनंद यादव, राजेश सीपर, खुशीराम, देवेंद्र बूरा, कृष्ण गुर्जर आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब इस हरियाणवी गायिका की हत्या, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। महिला की पहचान हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई। इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls