लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rewari ›   Theft in two houses of Shahpur and Parchottampur

Rewari: शाहपुर और परखोत्तमपुर के दो घरों में चोरी, 50 हजार की नकदी और लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चुराए

संवाद न्यूज एजेंसी, बावल, कोसली रेवाड़ी (हरियाणा) Published by: रोहतक ब्यूरो Updated Wed, 28 Sep 2022 02:47 AM IST
सार

रविवार की रात वह परिवार के साथ अपने भाई शमशेर के मकान में सो रहे थे। रात करीब दो बजे उनकी पत्नी सरला उठी तो कमरे का दरवाजा बाहर से रस्सी से बांधा हुआ था।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के बावल व कोसली क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बावल और कोसली के दो गांवों से चोर करीब 50 हजार रुपये की नकदी और लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



पुलिस को दी शिकायत में गांव शाहपुर के रहने वाले बिरेंद्र सिंह ने कहा है कि वह खेतीबाड़ी करते हैं। रविवार की रात वह परिवार के साथ अपने भाई शमशेर के मकान में सो रहे थे। रात करीब दो बजे उनकी पत्नी सरला उठी तो कमरे का दरवाजा बाहर से रस्सी से बांधा हुआ था।


सरला ने बिरेंद्र को जगाया और धक्का देकर दरवाजा खोला। बाहर आने पर देखा कि अंदर कमरे का दरवाजा खुला पड़ा था और सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने चोरी की जानकारी अपने भाई शमशेर व भतीजे चमन को दी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चोर घर से 45 हजार रुपये की नकदी, दो जोड़ी चांदी की पायल, सोने का लॉकेट, सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र व चेन चोरी कर ले गए। बावल थाना पुलिस ने बिरेंद्र सिंह की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें : दिवाली का तोहफा: मॉडल और आरोही स्कूलों को मिलेंगे 1800 शिक्षक, मंगलवार को होगा सेंटा टेस्ट

वहीं, दूसरी ओर कोसली के गांव परखोत्तमपुर में चोरों ने एक नेवी के सेवानिवृत्त जवान बलवंत राय के बंद मकान का ताला तोड़कर करीब 15 हजार रुपये की नकदी और सोने की चेन व छह बोतल शराब की बोतल चुरा ले गए। जाटूसाना थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह मौजूदा समय में गुरुग्राम की निहाल कॉलोनी में रहते हैं।

गांव में स्थित मकान पर ताला लगाया हुआ था। करीब तीन महीने बाद सोमवार को वह गांव स्थित अपने घर पहुंचे तो खिड़की की जाली टूटी हुई थी। कमरे में रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर से करीब 15 हजार रुपये, सोने की एक चेन व छह बोतल शराब चोरी कर ले गए। पुलिस ने बलवंत राय की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
विज्ञापन

बावल थाना प्रभारी विद्यासागर ने बताया कि शिकायत के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। उधर, जाटूसाना थाना प्रभारी जितेंद्र ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया। चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00