लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Rewari News ›   Man shot dead woman and commits suicide in Rewari of Haryana

Rewari: महिला की हत्या कर खुद को भी गोली से उड़ाया, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

संवाद न्यूज एजेंसी, रेवाड़ी (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 10:19 AM IST
सार

चर्चा के अनुसार महिला और उसके ननदोई के बीच लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था। परिजनों को जब इसके बारे में जानकारी मिली तो पंचायत भी हुई।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के रेवाड़ी के बावल थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात करीब 11 बजे रिश्ते के ननदोई ने दो बच्चों की मां (30) को कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। इससे पहले ननदोई ने कमरे में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया था।



गोलियों की आवाज सुनने के बाद परिवार के अन्य सदस्य और आसपास के ग्रामीण पहुंचे थे। दरवाजा बंद मिलने पर उसे तोड़कर दोनों के शव बाहर निकाला था। साथ ही पुलिस को मामले की सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया था। 


ग्रामीणों के अनुसार रेवाड़ी के एक गांव निवासी एक व्यक्ति का दो साल से बावल की रहने वाली उसकी सलज (पत्नी की भाभी) से अवैध संबंध चल रहा था। रिश्ते में ननदोई लगने वाला व्यक्ति मंगलवार रात को करीब 11 बजे बाइक से अपने ससुराल पहुंचा। इस दौरान उसका साला और सलज अपने दोनों बच्चों के साथ सो रहे थे।

कुछ देर बाद साला शौच के लिए कमरे से बाहर निकला तो ननदोई चुपचाप उसके कमरे में घुस गया। इसके बाद उसने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। इसी बीच दो गोलियां चलने की आवाज सुन दी। इस पर आरोपी का साला व परिवार के अन्य सदस्य कमरे की ओर दौड़े, लेकिन कमरा अंदर से बंद मिला। इस दौरान मौके पर आसपास के लोग भी पहुंच गए।

इसके बाद दरवाजा को तोड़ा गया। लोगों ने कमरे में देखा कि महिला और उसका ननदोई लहूलुहान होकर गिरे पड़े हैं। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बावल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बावल के अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। 

लंबे समय से चल रहा था अवैध संबंध 
चर्चा के अनुसार महिला और उसके ननदोई के बीच लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था। परिजनों को जब इसके बारे में जानकारी मिली तो पंचायत भी हुई, लेकिन दोनों ने किसी की भी बात नहीं सुनी। करीब एक साल पहले महिला अपने पति को छोड़कर अपने ननदोई के घर जाकर रहने लगी थी। बताया जा रहा है कि ननदोई की ओर से मारपीट करने पर वह नवंबर की 7 तारीख को अपने पति के घर आई थी। परिजनों के अनुसार उसके बाद से ही ननदोई उसे ले जाने के लिए कह रहा था। साथ ही महिला के नहीं लौट के आने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।
विज्ञापन

ननदोई की पत्नी की हो चुकी है मौत
ननदोई की पत्नी की करीब डेढ़ साल पूर्व बीमारी के कारण मौत हो चुकी है। महिला का वहां काफी आना-जाना था। इसी दौरान दोनों के बीच अवैध संबंध हो गया था। मृतका अपनी ननद की मौत के बाद उसी के घर में अपने ननदोई के साथ रहने लगी थी, जिसका काफी विरोध हुआ था। 

दोनों बच्चे सुरक्षित
वारदात के बाद मृतका के पास उसके दोनों बच्चे भी सो रहे थे, लेकिन महिला के ननदोई ने दोनों बच्चों को कुछ नहीं किया। उसने सिर्फ महिला और खुद को गोली मार ली। गोलियों की आवाज सुनने के बाद दोनों बच्चे भी जाग गए थे और रोने लगे थे। 

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। आरोपी ननदोई के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध का लग रहा है। -विद्यासागर, थाना प्रभारी बावल

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00