-स्टूडेंट दूसरे स्टूडेंट के साथ कर रहा था बातचीत

Rohtak Bureau Updated Fri, 02 Feb 2018 09:12 PM IST
संसोधित
मैथ्स के टीचर ने 12वीं के स्टूडेंट को जूती से पीटा, डेस्क पर फेंका
फोटो-28
पानीपत। शहर के जीटी रोड स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल की 12वीं कक्षा के स्टूडेंट को मैथ्स के एक टीचर ने पहले जूती के साथ जमकर पीटा और फिर डेस्क में फेंक दिया। टीचर की मारपीट में स्टूडेंट के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी है। परिजनों ने टीचर के व्यवहार पर चिंता व्यक्त की है और मेडिकल कराकर पुलिस में शिकायत दी है।
मिली जानकारी के अनुसार जीटी रोड स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र राहुल की उसी के स्कूल के एक टीचर ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। परिजन राहुल को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उसका मेडिकल कराया गया। पिता राजकुमार ने बताया कि वह तहसील कैंप विकास नगर का रहने वाला है। उसका लड़का राहुल जीटी रोड स्थित एक स्कूल की 12वीं कक्षा में पढ़ता है। वह शुक्रवार को स्कूल में आया था। राहुल ने उसको बताया कि शुक्रवार को उसका मैथ्स का टीचर नहीं आया था। जिसके चलते एक घंटी खाली थी। वह अपने दोस्त के साथ कुछ बातचीत कर रहा था। इसी समय दूसरे सेक्शन को मैथ्स पढ़ाने वाला टीचर आया और उसको बाहर बुलाया। उसने आरोप लगाया कि मैथ्स टीचर ने अपने पैर से जूती निकाली और उसके लड़के को जूतियों से बुरी तरह से पिटा। उसके मुंह पर जूती से कई वार किए। टीचर ने इसके बाद राहुल को डेस्क पर फेंक दिया। जिससे उसके लड़के के पैर व बाजू में चोट लगी है। उसने बताया कि राहुल उसका इकलौता लड़का है और इस तरह से टीचर द्वारा पिटाई करने पर कुछ भी घटना हो सकती है। राजकुमार ने सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद थाना शहर में आकर शिकायत दी है।
वर्जन
पुलिस को तहसील कैंप विकास नगर निवासी राजकुमार की शिकायत मिली है। उसने एक स्कूल की मैथ्स टीचर के खिलाफ लिखित में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसमें शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।
अमित कुमार, प्रभारी, थाना शहर पानीपत।

Spotlight

Most Read

National

बिहार: ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप

बिहार और झारखंड के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के ज्वाइंट कमिश्नर (ऑडिट) को गिरफ्तार किया गया है। कमिश्नर पर सिक्किम की एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है। 

21 फरवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen